Home »Union Territory »Chandigarh »News » Yuvraj Singh, Nirmal Baba Was Also Fraud

निर्मल बाबा की कृपा से युवराज सिंह को भी लग चुका है 'करंट'!

dainik bhaskar | Jun 12, 2012, 10:03 AM IST

निर्मल बाबा की कृपा से युवराज सिंह को भी लग चुका है 'करंट'!



चंडीगढ़.निर्मल बाबा के आशीर्वाद का जादू केवल मध्य वर्ग पर ही नहीं बल्कि रसूखदारों पर भी जम कर चला। जब देश के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे तो निर्मल बाबा ने उनकी मां शबनम सिंह को आश्वस्त किया कि आप चिंता न करें युवराज पूरी तरह फिट हो जाएंगे। एक मां ऐसी स्थिति में वह हर काम करने के लिए बेबस हो जाती जिससे बेटे की जिंदगी सुरक्षित की जा सके। शबनम सिंह भी बाबा के शरण में गईं।





बेखौफ बाबा





ऐसा नहीं है कि बाबा ने युवराज सिंह को मुफ्त में ठीक करने का दावा किया। युवराज के पिता जोगराज सिंह ने निर्मल बाबा को कृपा बरसाने के एवज में 20 लाख रुपए की मोटी रकम दी।





रकम मिलने के बाद बाबा ने कहा कि अब युवराज को कहीं ले जाने की जरूरत नहीं है। ऐसे में युवी के माता-पिता भी बीमारी ठीक होने का इंतजार करने लगे। बाबा का दावा फरेब निकला। युवी पर बीमारी लगातार हावी होती गई। दर्द बढ़ता गया। बाबा की फर्जी कृपा की पोल खुलती गई।





इसके बावजूद बाबा दावा करते रहे कि कहीं जाने की जरूरत नहीं है। लेकिन युवराज दर्द से आजिज आ गए थे। शबनम सिंह और जोगराज सिंह अंत में हारकर युवी को इलाज कराने अमेरिका ले गए।







युवराज सिंह का अमेरिका में ढंग से इलाज चला तब जाकर कैंसर पर काबू पा सके। युवराज सिंह के पिता ने पीटीसी चैनल से निर्मल बाबा को 20 लाख रुपए देने की बात स्वीकारी है। उनकी मां शबनम सिंह ने कहा कि बाबा के दावे फरेब निकलने के बाद पैसे वापस ले लिए गए हैं। इससे साफ हो गया है कि निर्मल दरबार का जादू शख्सियतों पर भी जम कर चला। युवराज की घटना के बाद भी लोगों का निर्मल दरबार पर भरोसा कम नहीं हुआ है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Yuvraj Singh, Nirmal Baba was also fraud
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top