Home »Chhatisgarh »Raigarh Zila »Janjgeer » जनदर्शन में मितानिनों ने कहा सर नहीं मिल रही प्रोत्साहन राशि

जनदर्शन में मितानिनों ने कहा सर नहीं मिल रही प्रोत्साहन राशि

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:20 AM IST

जनदर्शन में मितानिनों ने कहा सर नहीं मिल रही प्रोत्साहन राशि
अपर कलेक्टर को अपनी समस्याएं बताने पहुंचे ग्रामीण।

भास्कर न्यूज | जांजगीर-चांपा

अपर कलेक्टर डीके सिंह ने जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए 85 लोगों से मुलाकात की। उन्होंने प्राप्त आवेदनों पर कार्यवाही कर आवदेकों कोे सूचित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।

जनदर्शन में जैजैपुर विकासखंड क्षेत्र की मितानिनों ने प्रोत्साहन राशि शीघ्र दिलाने की मांग को लेकर आवेदन दिया। अपर कलेक्टर ने सीएमएचओ डॉ. जयप्रकाश को इस प्रकरण की शीघ्र जांच कर प्रोत्साहन राशि दिलाने के निर्देश दिए। बम्हनीडीह विकासखंड के प्राथमिक शाला पोड़ीशंकर में अहाता निर्माण की राशि शीघ्र आवंटित कराने का आग्रह वहां के ग्रामीणों द्वारा किया गया। जैजैपुर अकलसरा निवासी सीमा बाई सोनवानी ने आर्थिक मदद दिलाने के लिए आवेदन दिया। श्रीमती सीमा ने बताया की वर्ष 2004 में उनके पति की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई है। बलौदा खिसोरा के कन्हैया ने अधिक बिजली बिल आने की शिकायत की। जांजगीर की श्रीमती पुष्पा सिंह ने पटवारी द्वारा गलत सीमांकन करने की जानकारी देते हुए पुनः सीमांकन कराने के लिए निवेदन किया। मुख्यमंत्री कौशल विकास कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षित सक्ती के दिव्यांग कमल किशोर ने चॉइस सेंटर खोलने की इच्छा व्यक्त करते हुए मदद के लिए आवेदन दिया। अकलतरा की मुन्नीबाई, फूलबाई और विजय कुमार ने राष्ट्रीय मार्ग क्रमांक 200 के निर्माण के लिए अधिग्रहित भूमि का मुआवजा दिलाने का आग्रह किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: जनदर्शन में मितानिनों ने कहा सर नहीं मिल रही प्रोत्साहन राशि
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Janjgeer

        Trending Now

        Top