Home »Chhatisgarh »Durg Zila »Dallirajhara » 21 जनवरी से 24 कुंडीय गायत्री महायज्ञ समय और अंशदान देने का लिया संकल्प

21 जनवरी से 24 कुंडीय गायत्री महायज्ञ समय और अंशदान देने का लिया संकल्प

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:15 AM IST

गायत्री शक्तिपीठ में सोमवार को दोपहर 1 बजे ब्लाॅक स्तरीय गोष्ठी हुई। 21 से 24 जनवरी 2017 तक जनजागरण लोक कल्याण 24 कुंडलीय गायत्री महायज्ञ को सफल बनाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई।

गायत्री शक्तिपीठ के मुख्य ट्रस्टी शिवकुमार कलिहारी ने बताया कि गायत्री महायज्ञ के लिए समयदान व अंशदान का संकल्प लिया गया।6 नवंबर को ग्राम चिपरा, 7 को सूरडोंगर व 8 नवंबर को आमाडुला में युवा सम्मेलन होगा। इसके लिए डौंडी ब्लाक के 10-10 गांवों को मिलाकर गायत्री चेतना केंद्र का गठन किया जाना है। जिसमें सभी गांवों में दीपयज्ञ के माध्यम से 24 कुंडीय यज्ञ के लिए प्रचार-प्रसार करने का निर्णय लिया गया।

गायत्री शक्तिपीठ में गायत्री परिवार ने विश्व कल्याण के लिए दीप जलाए। इसका संचालन शक्तिपीठ परिव्राजक देवप्रसाद आर्य एवं सविता वर्मा ने किया। कार्यक्रम में कमलेश्वर प्रसाद, चंद्रशेखर पवार, हीरालाल कश्यप, हुलाष देवांगन, परस मंडावी, डोमनलाल यादव, शंकरलाल पिसदा, श्यामलाल सोनबोईर, बंशीलाल रावटे, संजय खरे, धरमपाल नायक आदि मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 21 जनवरी से 24 कुंडीय गायत्री महायज्ञ समय और अंशदान देने का लिया संकल्प
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Dallirajhara

      Trending Now

      Top