Home »Chhatisgarh »Rajnandgaon Zila »Khairagarh » हॉस्टल वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की रखी गई मांग

हॉस्टल वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की रखी गई मांग

Bhaskar News Network | Oct 19, 2016, 02:30 AM IST

जोगी कांग्रेस के नेताओं ने प्रशासन को सात दिनों के भीतर वार्डन पर कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि मामले में बराबर की जिम्मेदार वार्डन पर प्रशासन रहमदिली दिखा रहा है। दशहरा के दौरान फतेह मैदान में रास गरबा कार्यक्रम के दौरान हॉस्टल की बच्ची का अपहरण कर पास के ही गांव के लड़के ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था।

भास्कर न्यूज|खैरागढ़

आदिवासी कन्या छात्रावास की नाबालिग बालिका से साथ हुए बलात्कार की घटना के मामले में हॉस्टल वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जोगी कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया।

जिला अध्यक्ष नवीन अग्रवाल, शिरीष मिश्रा के मार्गदर्शन में युवा अध्यक्ष शेखर दास, सुरजीत साथी, तामेश्वर वर्मा, कोमल सिंह, आकाश सारथी, राजेश सेन, अशोक वर्मा, मनोज बैद, राजू वर्मा, योगेश राजपूत के साथ उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि हॉस्टल वार्डन की लापरवाही के कारण अनुसूचित जाति की नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार की घटना हुई है। पुलिस ने दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है लेकिन नवमीं कक्षा में पढ़ने वाली बालिका को नवरात्रि में बिना सुरक्षा व्यवस्था के हॉस्टल से बाहर भेजने वाली वार्डन को मामले से बचाया जा रहा है, बलात्कार की घटना में आरोपी के साथ वार्डन को भी बराबर का जिम्मेदार बताते हुए उन्होंने सात दिनों के भीतर वार्डन पर कार्रवाई की मांग की है।

धरने में बैठे परिवार के लोग: जोगी कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में शामिल बलात्कार पीड़िता के परिजनों का कहना है कि घटना दिनांक को वार्डन की सजगता के चलते उनकी बच्ची के साथ हादसा नहीं होता लेकिन वार्डन ने अपनी जिम्मेदारी का सही ढंग से निर्वहन नहीं किया जिसके कारण बच्ची के भविष्य पर सवाल उठ रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: हॉस्टल वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की रखी गई मांग
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Khairagarh

      Trending Now

      Top