Home »Chhatisgarh »Raipur »News » Businessman Demonstration Against It Team

अनाज कारोबारी के यहां घुसी आयकर टीम को कारोबारियों ने घेरा, नारेबाजी

bhaskar news | Mar 21, 2017, 06:45 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
अनाज कारोबारी के यहां घुसी आयकर टीम को कारोबारियों ने घेरा, नारेबाजी
रायपुर. नोटबंदी के दौरान बड़ी राशि पलटाने वाले कारोबारियों पर इनकम टैक्स विभाग ने कार्रवाई तेज की है तो कारोबारी इसके खिलाफ होने लगे हैं। राजधानी में गंज मंडी के अनाज कारोबारी के यहां विभाग की टीम पहुंची तो विरोध में दर्जनों कारोबारी इकट्ठा हो गए और जमकर नारेबाजी की।
विरोध से नाराज आयकर अधिकारियों ने एफआईआर कराने के संकेत दिए है। आयकर विभाग की टीमों ने सोमवार को रायपुर के 4 और महासमुंद के दो कारोबारियों को सर्वे के दायरे में ले लिया। इधर गंज मंडी के घटनाक्रम की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने नारेबाजी करनेवालों को वहां से हटाया।
मिली जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की टीम महिला ज्वाइंट डायरेक्टर के नेतृत्व में अनाज कारोबारी सुरेश अग्रवाल के संस्थान राजेश इंटरप्राइजेस के यहां पहुंची और सर्वे शुरू किया। इस बीच, आसपास के सौ से ज्यादा व्यापारी वहां पहुंच गए और आयकर टीम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ‌
उस वक्त आयकर की टीम के साथ फोर्स नहीं थी, क्योंकि गंज पुलिस ने मांगे जाने के बावजूद मौके पर जवान नहीं भेजे थे। विरोध और नारेबाजी की सूचना मिलने के बाद आयकर अफसरों ने आला पुलिस अफसरों से बात की। तब पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, नारेबाजी के बावजूद आयकर टीम देर रात तक सर्वे में डटी रही। इसके अलावा डूमरतराई में संदीप आयल्स में सर्वे के लिए पहुंची आयकर टीम को भी कारोबारियों का विरोध झेलना पड़ा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: businessman demonstration against it team
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top