Home »Chhatisgarh »Raipur »News» Women Throw Pot On The Road

घर में पानी खत्म, महिलाओं ने कुछ इस तरह सड़क पर फोड़े मटके

bhaskar news | Mar 21, 2017, 08:02 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
घर में पानी खत्म, महिलाओं ने कुछ इस तरह सड़क पर फोड़े मटके
रायपुर. मोवा व पंडरी इलाका गर्मी शुरू होने से पहले ही पानी के जबर्दस्त संकट में आ गया। इससे परेशान महिलाएं सड़क पर उतर गईं और पंडरी गेट पर धरना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद महिलाएं घरों से मटके लेकर आ गईं और फोड़-फोड़कर सड़क जाम कर दी।
इस तरह के विरोध की खबर फैली तो महापौर प्रमोद दुबे समेत निगम अफसर मौके पर पहुंच गए। लोगों को समझाकर निगम ने तीन दिन की मोहलत ली, लेकिन जाम खत्म करने के लिए पुलिस ने अचानक सख्त रवैया अपना लिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों और पुलिस में खींचतान शुरू हो गई, हालांकि कुछ देर में मामला शांत हो गया।
गर्मी से पहले ही किल्लत
एमआईसी तथा मोवा के पार्षद अनवर हुसैन तथा अन्य लोगों ने कहा कि गर्मी का सीजन ठीक से शुरू नहीं हो पाया है और वार्ड के 15 हजार लोग पानी के लिए परेशान होने लगे हैं। नलों की धार पतली हो गई है। नहाने-धोने तो दूर, पीने का पानी भी ठीक से नहीं मिल पा रहा है। नगर निगम से लगातार शिकायतें हो रही हैं लेकिन निगम ठीक से टैंकर भी भेज नहीं पा रहा है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Women throw pot on the road
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top