Home »Chhatisgarh »Raipur »News» Governor Will Celebrate Republic Day In Raipur And CM In Jagdalpur

गवर्नर राजधानी में और सीएम जगदलपुर में फहराएंगे तिरंगा

भास्कर न्यूज | Jan 26, 2013, 05:40 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
रायपुर।गणतंत्र दिवस पर राज्य स्तरीय समारोह राजधानी के पुलिस परेड मैदान में 26 जनवरी को सुबह 9 बजे होगी। राज्यपाल शेखर दत्त ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जगदलपुर में व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक बिलासपुर में तिरंगा फहराएंगे।
राजधानी के साथ-साथ पुलिस ग्राउंड के परेड मैदान में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। परेड ग्राउंड में एंट्री करने वाले तमाम दरवाजों पर मेटल डिटेक्टर लगाए जा रहे हैं। हर खासो-आम को उसी से गुजरकर भीतर पहुंचना होगा।
शहर में सुरक्षा के लिए 700 जवानों की तैनाती की गई है।
शुक्रवार शाम से ही सभी संवेदनशील इलाकों में पहरा बिठा दिया गया। राजधानी को भी सील करने की कोशिश की गई है। शहर में आने वाले तमाम रास्तों पर बैरिकेड लगा दिए गए थे। संदिग्ध नजर आने वाले वाहनों को रोककर जांच की जा रही है। चार चक्के वाली गाड़ियों की डिक्की तक देखी जा रही है।
सिटी एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह और एएसपी क्राइम श्वेता सिन्हा के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर के ढाबों और होटलों की जांच की।
एक-एक लॉज में ठहरे मुसाफिरों की जांच की। होटलों और लॉज में बिना किसी कारण से ठहरने वालों को सीधे थाने लाया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: governor will celebrate republic day in Raipur and CM in Jagdalpur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top