Home »Chhatisgarh »Raipur »News» Muslim Leaders Agree With Afzal Gurus Hanging

अफजल की फांसी से मुस्लिम नेता सहमत, फोड़े पटाखे और बांटी मिठाइयां

भास्कर न्यूज | Feb 10, 2013, 07:31 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
अफजल की फांसी से मुस्लिम नेता सहमत, फोड़े पटाखे और बांटी मिठाइयां
रायपुर।संसद पर हमले के मास्टर माइंड अफजल गुरु को फांसी का शहर के मुस्लिम समाज ने खुलकर स्वागत किया है। समाज के प्रमुख लोगों का साफ कहना था कि आतंकवाद का साथ देने वाले हर अपराधी की सजा मौत ही होनी चाहिए। आतंकवादी को कोई धर्म नहीं होता। शनिवार को राजधानी में पुलिस गश्त करती रही किसी इलाके से अप्रिय वारदात की खबर नहीं है।
छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के चेयरमैन हाजी सलीम अशरफी ने बताया कि छत्तीसगढ़ की शांति इस बात प्रतीक का है कि कोई भी सच्चा मुस्लिम कभी भी आतंकवाद के साथ नहीं हो सकता। इस्लाम ने कभी भी किसी भी परिस्थिति में आतंकवाद को स्वीकार नहीं किया है।
शहर काजी मौलाना मोहम्मद अली फारुकी के अनुसार जो देश को किसी भी तरह से नुकसान पहुंचाए या गद्दारी करे उसकी सजा मौत ही होनी चाहिए। छत्तीसगढ़ मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष युनूस कुरैशी कहते हैं कि आतंकवाद का मुकाबला मिलकर करना होगा। अफजल जैसे आतंकवादी की फांसी पर मुस्लिम समाज बेहद खुश है।
छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष डॉ. सलीम राज ने कहा कि इस्लाम में आतंकवाद की कोई जगह नहीं है। अफजल गुरु की वजह से इस्लाम बदनाम हो रहा था। एक बड़े आतंकवादी को फांसी देने के बाद छत्तीसगढ़ की जनता में खुशी की लहर है।
(संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु को फांसी देने का स्वागत करने के लिए राष्ट्रीय मुस्लिम मंच समेत विभिन्न संगठनों ने जयस्तंभ चौक पर पटाखे फोड़े। चौक पर लोगों को मिठाइयां भी बांटी गईं।)
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Muslim leaders agree with Afzal Gurus hanging
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top