Home »Chhatisgarh »Raipur »News » Retired Principal Was Murdered By Watchman Accused Arrested From MP

रिटायर्ड प्रिंसिपल की चौकीदार ने की हत्या, आरोपी मप्र से गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | Feb 18, 2013, 06:16 AM IST

मनेंद्रगढ़।केन्द्रीय विद्यालय रेलवे के रिटायर्ड प्रिसिंपल रामकुमार की रविवार को पड़ोस में रहने वाले चौकीदार ने हत्या कर दी। वारदात के बाद वह फरार हो गया। हालांकि कुछ ही घंटे बाद उसे मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में बिजुरी के पास गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।
61 वर्षीय रामकुमार 30 जून 2012 को सेवानिवृत्त होने के बाद पत्नी व बेटी के साथ अपने निजी आवास में रहते थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे चौकीदार उनके घर के सामने पहुंचा और धारदार कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया।
रामकुमार की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग व उनके परिजन घर से निकले। उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पूर्व प्राचार्य ने करीब तीन वर्ष पूर्व दूसरा विवाह किया था। इसी दौरान उनका पहली पत्नी से तलाक भी हुआ था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी चौकीदार की रामकुमार के साथ पैसे के लेन-देन को लेकर दो माह पहले भी झड़प हो चुकी थी। मृतक के परिजनों को मोबाइल से घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Retired Principal was murdered by watchman accused arrested from MP
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top