Home »Chhatisgarh »Raipur »News » Second Wife Was Murdered By Husband, Conspiracy Made With His First Wife

पहली पत्नी संग रची साजिश, 'मुराद' पूरी होते ही ले ली 'दूसरी' की जान

भास्कर न्यूज | Feb 20, 2013, 06:47 IST

पहली पत्नी संग रची साजिश, 'मुराद' पूरी होते ही ले ली 'दूसरी' की जान
बिलासपुर. बेटे की चाहत में चार बेटियों वाले पति-पत्नी ने एक घिनौनी साजिश रच डाली। आपसी सहमति से पति एक महिला को चूड़ीहाई पत्नी बनाकर ले आया। जैसे ही उससे लड़का हुआ, दंपती ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को मंगलवार की रात 12 बजे गिरफ्तार कर लिया है।
बिलासपुर से करीब 30 किमी दूर ग्राम हरदी के 30 वर्षीय अभेलाल सूर्यवंशी की शादी जगनतीन बाई से हुई थी। शादी के बाद दोनों की 4 बेटियां हुईं। बेटे की चाहत में दोनों ने किसी और महिला से ख्वाहिश पूरी करना तय किया।
अभेलाल ने पास के ही गांव बकरकुदा की शैलबाई को चूड़ीहाई पत्नी बना लिया। शैलबाई उसके घर पर रहने लगी। साथ में जगनतीन भी रहती थी। कुछ समय बाद शैलबाई को बेटा हुआ।
इच्छा पूरी होने के बाद 12 फरवरी की रात करीब 9 बजे शैलबाई की जगनतीन व अभेलाल ने गला घोंटकर हत्या कर दी। उन्होंने शव का गुपचुप अंतिम संस्कार करना चाहा। इससे शैलबाई के पिता रामलाल खूंटे को संदेह हुआ। उसने पुलिस को खबर कर दी और पोस्टमार्टम कराने की मांग की।
पुलिस ने पिता की शिकायत पर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि कर दी। इसके बाद पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Second wife was murdered by husband, Conspiracy made with his first wife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top