Home »Chhatisgarh »Raipur »News» Wife Of Businessman Have A Special Aim

होटल में आशिक के साथ पकड़ी गई 'पत्नी' का था एक खास मकसद

भास्कर न्यूज | Jan 06, 2013, 05:27 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
होटल में आशिक के साथ पकड़ी गई 'पत्नी' का था एक खास मकसद
रायगढ़. रायपुर के जेल रोड स्थित एक होटल से पकड़ी व्यवसायी जितेंद्र चौधरी की पत्नी प्रतिमा चौधरी ने अपने ससुरालवालों को सबक सिखाने के इस घटना को अंजाम दिया था।
रायपुर से दोनों को पकड़कर शुक्रवार को पुलिस उन्हें घरघोड़ा ले आई है। पुलिस सोमवार को 27 साल की प्रतिमा और उसके कथित प्रेमी 21 साल के राजकुमार को को कोर्ट में पेश करेगी।
दोनों के बयान लिए जाने के बाद असल मामला सामने आएगा। इससे पहले महिला के पति ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है। उसकी पत्नी घर से 22 लाख रुपए व 25 तोले सोने-चांदी के गहने के साथ फरार हुई थी। हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस ज्यादा खुलासा नहीं कर रही है।
शिकायत दर्ज होने के बाद घरघोड़ा पुलिस ने मामले से जिले के आला अधिकारियों को अवगत कराया। इससे पूरे प्रदेश की पुलिस अलर्ट हो गई। तशुक्रवार की रात होटलों की सर्चिग के दौरान रायपुर पुलिस ने प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार कर लिया।
इसकी जानकारी राजधानी पुलिस ने रायगढ़ पुलिस को दी। इससे घरघोड़ा पुलिस एक टीम रायपुर के लिए रवाना हो गई। जहां घरघोड़ा पुलिस प्रेमी जोड़े को लेकर शहर पहुंच गई है। व्यवसायी पत्नी व उसके आशिक को न्यायालय प्रस्तुत कर उनके बयान दर्ज करने के बाद ही पूरी कहानी का खुलासा हो पाएगा।
रिमांड पर ले सकती है पुलिस
व्यवसायी की पत्नी को मजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के बाद मामले की हकीकत खुलकर सामने आ सकती है। वहीं पुलिस न्यायालय में आरोपी आशिक राम कुमार पटले के रिमांड की अर्जी दाखिल करेगी। जिससे प्रेम प्रसंग व अपहरण के बीच की सच्चाई का पता लगाया जा सके।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: wife of businessman have a special aim
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top