» Amitabh Bachchan Made A Comment On FB Regarding Gang Rape Victim

अमिताब बच्चन ने फेसबुक पर बताया क्यों नहीं दी मीडिया को खबर!

dainikbhaskar.com | Dec 27, 2012, 01:43 IST

  • दिल्ली। दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की सिंगापुर के एक अस्पताल में शिफ्टिंग और इस खबर को मीडिया से दूर रखने के सरकार के फैसले पर महानायक श्री अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर कमेन्ट किया है।
    अमित जी ने लिखा कि पीड़िता को एम्बुलेंस के द्वारा दूसरी जगह शिफ्ट करने के मसले पर मीडिया में काफी चर्चा की जा रही है। जबकि रोगी के बारे में गोपनीयता बनाए रखने के सम्बन्ध में मेडिकल एथिक्स के संवैधानिक जर्नल में साफ़ तौर पर बताया गया है।
    अमित जी ने इस कमेन्ट के साथ यह भी बताया कि कैसे मीडिया कवरेज के कारण उन्हें अपने जीवन में एक भयंकर अनुभव से गुजरना पड़ा था, जबकि उस वक्त वह बेहद पीड़ा से गुजर रहे थे।
    आगे पढ़िए, अमित जी का पूरा कमेन्ट
  • कुछ साल पहले जब मेरी हालत काफी नाजुक थी और मुझे अस्पताल ले जाया जा रहा था तब मीडिया ने एम्बुलेंस के दरवाजे को इस हद तक घेर लिया था कि मुझे बाहर निकालने के लिए डॉक्टरों और मेरे परिवार को दरवाजा खोलने के लिए 20 मिनट तक मशक्कत करनी पड़ी थी जबकि, अंदर मैं दर्द से तड़प रहा था।
  • ऐसी ही दूसरी घटना में सर्जरी के बाद मीडिया की एक रिपोर्टर डॉक्टर के कपड़े पहनकर ICU में पहुंच गईं जहां मैं एडमिट था और बाहर निकलते ही उन्होंने लाइव रिपोर्टिंग शुरू कर दी और कहा कि वह अभी-अभी मुझसे मिली हैं
  • उन्होंने अंत में यह भी लिखा कि आखिर एथिक्स की चिंता किसे है!!!

    गौरतलब है कि बुधवार की रात गैंगरेप पीड़िता को बड़े ही गुपचुप तरीके से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया। शिफ्टिंग के दौरान अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी और मीडिया को भी इस सम्बन्ध में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। शिफ्टिंग के बाद सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टर बीडी अथानी ने मीडिया को बताया कि लड़की को इलाज के लिए सिंगापुर भेजने का फैसला सरकार ने लिया है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Amitabh bachchan made a comment on FB regarding gang rape victim
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top