» Boy Missing From Greater Noida School

ग्रेटर नोएडा के स्‍कूल से घर नहीं लौटा यह बच्‍चा

dainikbhaskar.com | Aug 17, 2012, 20:25 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

satyam_231ग्रेटर नोएडा.ग्रेटर नोएडा के एक स्‍कूल में पढ़ने वाले स्‍टूडेंट ने ऐसी हरकत की जिसे सुनकर घरवालों के होश उड़ गए।
करीब 12 साल का सत्‍यम ग्रेटर नोएडा के ही फादर एग्‍नल स्‍कूल में पांचवी का स्‍टूडेंट है। शुक्रवार दोपहर बाद दो बजे स्‍कूल की छुट्टी होती है लेकिन देर शाम तक लड़का अपने घर नहीं लौटा।





सत्‍यम अपने मामा संतोष सिंह के घर रहकर पढ़ाई करता था। बिहार के कैमूर जिले के निवासी संतोष यहां अल्‍फा सेकंड में रहते हैं। देर शाम तक सत्‍यम के घर नहीं लौटने पर उन्‍होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। अगले दिन पता चला कि लड़का ट्रेन पकड़कर अपने घर पहुंच गया है।





उसके साथ पढ़ने वालों उसके दोस्‍तों ने बताया कि शनिवार को पैरेंट्स-टीचर मीटिंग होनी थी। सत्‍यम इसे लेकर परेशान था और उसे डर था कि उसे कम मार्क्‍स और पढ़ाई में लापरवाही के चलते अभिभावकों के सामने टीचर की डांट पड़ेगी। उसने अपने इन दोस्‍तों से इसका जिक्र भी किया था कि वह अपने घर भाग जाएगा।





बताया जा रहा है कि स्‍कूल से निकलने के बाद सत्‍यम सीधे आनंद विहार स्‍टेशन पहुंचा। वहां उसने गरीब रथ एक्‍सप्रेस पकड़ी और अगले दिन सुबह वाराणसी पहुंच गया। वहां पहुंचने के बाद उसने अपने पापा को फोन कर बताया कि वह ट्रेन से बनारस आ गया है। परेशान घरवाले उसे बनारस से ले गए।


Related Articles:

खुद ही लौट आते हैं गुमशुदा, पुलिस तो 5 फीसदी को ही तलाशती है
बेटी समेत महिला लापता
डेढ़ माह बाद भी नहीं मिली लापता किशोरी
लापता किशोर का शव गंगू कुंड में मिला
लापता मां-बेटे का सुराग नहीं




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: boy missing from greater noida school
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Noida-Ghaziabad

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top