» Editor Of Zee Gone Court To Ask Video Recording Of Inquiry

जी के संपादक जांच की वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए अदालत गए

Bhaskar News | Jan 06, 2013, 02:45 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
जी के संपादक जांच की वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए अदालत गए

नई दिल्ली .16 दिसंबर के गैंगरेप की शिकार लड़की के मित्र के साक्षात्कार को चैनल पर प्रसारित करने के बाद जांच में शामिल होने के लिए पुलिस के नोटिस का सामना करने वाले जी न्यूज संपादक सुधीर चौधरी ने शनिवार को दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए यह आग्रह किया िक पुलिस के समक्ष उनके बयान की वीडियो रिकॉर्डिंग की जाए।

अदालत ने अपने आदेश में इस बारे में कुछ नहीं कहा कि वीडियोग्राफी की जाएगी या नहीं। अदालत ने दिल्ली पुलिस से कानून के अनुरूप कदम उठाने को कहा।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट नम्रता अग्रवाल ने अपने आदेश में कहा - मैंने आरोपी के वकील की दलीलें सुन ली हैं। वसंत विहार पुलिस थाने के एसएचओ को कानून के तहत कदम उठाने का निर्देश दिया जाता है।

जी न्यूज के संपादक की ओर से दायर याचिका में कहा गया कि उनसे जांच में शामिल होने को कहा गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Editor of zee gone Court to ask video recording of inquiry
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top