» Gudiya Rape Case: She Started Eating Foods

गुडि़या रेप केस: बेहोशी में भी किया बलात्‍कार, खून बहता देखा तो कर लिया था मर्डर का फैसला!

dainikbhaskar.com | Apr 24, 2013, 11:45 AM IST

नई दिल्ली. एम्स में भर्ती गुडि़या भले ही मौत से लड़कर वापस आ गई हो लेकिन जिस दिन उसके साथ रेप हुआ, उसका दर्द शायद ही उसकी जिंदगी और जेहन से कभी जाए। बच्‍ची की तबीयत में सुधार हो रहा है। डॉक्‍टरों ने बताया कि उसके जख्म लगातार भर रहे हैं। लेकिन उसके साथ दरिंदगी करने वाले दूसरे आरोपी प्रदीप ने पुलिस को जो बातें बताई हैं, वे गुडि़या के मां-बाप (पढ़ें- आरुषि को नौकर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख बाप ने कर दिया कत्‍ल)को भी ताउम्र छलनी करती रहेंगी। बुधवार को दिल्ली के सीमापुरी में छह साल की नाबालिग से रेपका मामला सामने आया है। इस मामले में 14 साल के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।
कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने दिल्ली रेप केस में गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के इस्तीफे के सवाल पर उनका अजीबोगरीब तरीके से बचाव किया है। जायसवाल ने कहा कि क्या रेप रोकना गृहमंत्री की जिम्मेदारी है। उनका यह बयान आते ही उनकी आलोचना शुरू हो गई है।
प्रदीप ने बताया है कि उसने पांच साल की बच्‍ची के साथ तब भी रेप किया था जब वह बेहोश हो गई थी। इससे पहले मनोज उसका बलात्‍कार कर चुका था। एक जांच अधिकारी के मुताबिक प्रदीप ने बताया कि जब मनोज बच्‍ची का रेप कर रहा था तो वह चीख रही थी, मदद के लिए चिल्‍ला रही थी। प्रदीप का तो यह भी कहना है कि मनोज ने उसे कहा था कि बच्‍ची को जान से मार दे, लेकिन वह इतना डर गया था कि इसके लिए हिम्‍मत नहीं जुटा सका। उसने उसे झूठ कह दिया कि लड़की मर गई है, पर मनोज यह सुनिश्चित कर लेना चाहता था कि वह वाकई मर गई है। इसलिए उसने लड़की के गले पर ब्‍लेड भी चला दिया था। (सड़कों पर घूम रहे हैं एक लाख बलात्कारी)
मनोज ने बच्‍ची से बलात्‍कार की जानकारी अपनी पत्‍नी को भी दी थी। पत्‍नी (जो खुद कभी मनोज के बलात्‍कार का शिकार बनी थी) को उसने यही बताया था कि प्रदीप ने बच्‍ची का रेप किया था। मनोज की पत्‍नी उस बच्‍ची से दिल्‍ली में मिल चुकी थी। दोनों को इस बात की जानकारी थी कि रेप केस में उनके फोन के माध्‍यम से उन तक पहुंचा जा सकता है। इसके बावजूद दोनों ने अपना मोबाइल फोन चालू रखा।
उधर, दूसरे आरोपी प्रदीप को मंगलवार को चार दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। अब पुलिस प्रदीप व मनोज को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी। दोनों आरोपियों के मोबाइल बरामद करने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। इधर, उस पुलिसकर्मी की भी पहचान हो गई है जिसने कथित तौर पर गुडि़या के पिता को दो हजार रुपये लेकर मामला रफा-दफा करने की पेशकश की थी।
इस बीच, बच्ची की सेहत में सुधार के लिए मार्च निकाल कर दुआएं मांगने का सिलसिला जारी है। हालांकि नेता अपने बयान से यौन हिंसा की शिकार महिलाओं की पीड़ा बढ़ाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।
आगे पढ़ें- परिवार को आस, कब उठकर खेलेगी हमारी गुडिय़ा..
संबंधित खबरें

24अप्रैल के प्रमुख समाचार

भारत की सीमा में घुसे चीन का है 'खतरनाक' प्लान

बाजार में आए दस हजार तक की रेंज वाले तीन नए एंड्रॉयड फैबलेट!

गुडि़या की चीख से भी नहीं पसीजा दिल, बेहोशी में भी किया बलात्‍कार

नौकर के साथ आपत्तिजनक हालत में थी आरुषि, तलवार ने कर दिया कत्‍ल- एसएसपी ने बयां की पूरी दास्‍तान

बोस्‍टन ब्‍लास्‍ट: 'दूसरी' के बारे में बात की तो टमेरलान ने गर्लफ्रेंड को जड़ दिया था तमाचा

टी-20 की सबसे तेज सेंचुरी ठोंकने के बाद गेल ने रात भर की पार्टी

SACHIN @ 40: जिसने पहली बार दिलाया नाम, उससे हमेशा नाराज रहे सचिन

चीन ने पीछे हटने से किया इनकार, भारत और सेना भेजेगा लद्दाख

कांग्रेसी नेता ने कहा- जब तक महिला तिरछी नजर से नहीं देखेगी, तब तक पुरुष उसे नहीं छेड़ेंगे

गर्भवती महिलाओं के लिए खास खबर, रेलवे देने वाला है विशेष मदद

गई पहले पहले प्‍यार की मि‍ठास, पद्मश्री शमशाद बेगम का इंतकाल

महिला मंत्री ने कहा- प्रेम विवाह बिलकुल सही नहीं है, इंटरकास्ट मैरिज संस्कृति के खिलाफ

मुशर्रफ की हत्‍या का हुआ प्रयास, घर पर भेजा कार बम

फेसबुक के जरिए 8 लाख में बिका तीन दिन का बच्‍चा

मोदी की केरल यात्रा पर विवाद

घोटालेबाज सुदीप्तो सेन गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: gudiya rape case: she started eating foods
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From News

          Trending Now

          Top