» Naked And Bloody Game Played In A Hospital In Gurgaon

तस्वीरों में देखिए: दश्गर्दी का नंगा नाच, मरीजों के सामने मौत का तांडव!

अरविंद सैनी | Dec 12, 2012, 01:53 IST

  • गुडग़ांव.किसी भी अस्पताल का आईसीयू मरीजों के लिए जिंदगी की आस का आखिरी मुकाम होता है, लेकिन मंगलवार को गुडग़ांव के सनराइज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती आधा दर्जन से अधिक मरीजों के सामने मौत का ऐसा तांडव हुआ कि जिंदगी सहम गई।

    हवा में तैर रही गोलियां किसी भी मरीज की जान ले सकती थी, लेकिन जिदंगी की जिद ने आस नहीं टूटने दी और बदमाशों द्वारा चलाई अंधाधुंध गोलियों से आईसीयू की दीवारें-छत छलनी हो गई।


    वर्चस्व की लड़ाई में एक गुट द्वारा पीट दिए जाने के बाद जान बचाने के लिए सनराइज अस्पताल के आईसीयू में पहुंचे खांडसा के निवासी सतबीर (53) और उसके बेटे जोगेन्द्र (23) व एक अन्य रविन्द्र को आईसीयू के अंदर के आखिरी कोने में खाली पड़े तीन बेड्स पर जब लेटाया जा रहा था लेकिन जिस तेजी से यहां अगला घटनाक्रम हुआ वह न केवल मरीजों व बल्कि अन्य मौजूद लोगों को भी कंपकंपाने वाला था।


    अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों के मुताबिक ठीक 3. 26 मिनट पर स्ट्रेचर पर लेटे खून से लथपथ जोगेन्द्र को लाया लाया गया और ठीक छह मिनट बाद 3 बजकर 32 मिनट पर उसके पिता सतबीर को लाया गया।

  • अभी इन्हें बिस्तर पर लेटाया ही गया था कि ठीक एक मिनट बाद 3 बजकर 33 मिनट पर 7-8 हथियारबंद युवक आईसीयू में घुसे।

  • जिसमें से कुछ ने सतबीर और जोगेन्द्र पर फायरिंग कर दी। जब चिकित्सकों, नर्र्सों व मरीजों तथा उनके साथ मौजूद लोगों में खलबली मची तो गोली चलाने वालों ने हवा में फायरिंग शुरू कर दी।

  • अस्पताल के एमडी डॉ. नवल किशोर, डॉ. देवेन्द्र सिहाग, डॉ. निसार, डॉ. मनीष, स्टाफ नर्स व अन्य लोगों ने भागकर जान बचाई। कुछ गोलियां अन्य मरीजों के बैड के आसपास भी धंसी।

  • जब बदमाश फायरिंग करते भागे तो अस्पताल स्टाफ ने बिस्तर के चारों तरफ पर्दे गिराए। ताकि बदमाश अन्य मरीजों को दिखाई नहीं दें।

  • खुद डीसीपी महेश्वर दयाल मौके पर पहुंचे और मरीजों की सुरक्षा की जिम्मेदारी निश्चित की। यहां तक कि सतबीर व जोगेन्द्र के तीसरे साथी की सुरक्षा में आईसीयू के बाहर पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए।

  • ...वर्चस्व की लड़ाई में जान लेने पर तुले हैं दोनों पक्ष :


    पुलिस के मुताबिक 11 मई 2011 को सेक्टर 10 थाना क्षेत्र में गोली चली थी। पुलिस के मुताबिक तब सतबीर, जोगेन्द्र आदि ने गोली चलाई थी।

  • गांव के ही मनोज कुमार की शिकायत पर सतबीर जोगेन्द्र व अन्य के खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक गांव में वर्चस्व की लड़ाई के कारण दोनों पक्ष एक-दूसरे की जान लेने पर उतारु हैं।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Naked and bloody game played in a hospital in gurgaon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top