Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World » After Death Lover Prooved Love Of Girlfriend

मर कर तस्दीक की गर्लफ्रेंड के प्यार की

Agency | Sep 10, 2012, 09:31 AM IST

मर कर तस्दीक की गर्लफ्रेंड के प्यार की

loveरूस के ओम्स्क शहर के एलेक्सी बायकोव अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करना चाहते थे, लेकिन इससे पहले वे इस बात की तस्दीक करना चाहते थे कि उनकी गर्लफ्रेंड उनसे कितना प्यार करती है।





इसके लिए जो तरीका उन्होंने चुना, वह पहले शायद ही कहीं देखने को मिला हो। उन्होंने कार क्रैश में खुद को मार कर यह जानने का फैसला किया।





30 वर्षीय बायकोव ने इसके लिए एक फिल्म क्रू को हायर किया, जिसमें डायरेक्टर, स्टंटमैन, मेक-अप आर्टिस्ट और स्क्रिप्ट राइटर शामिल थे। उन्हें एक कार दुर्घटना का सीन क्रिएट करना था, जिसमें बायकोव की जान चली जाती है।





क्रू ने सब कुछ इतने वास्तविक तरीके से किया कि गर्लफ्रेंड को एक पल के लिए भी नहीं लगा कि ये सब कुछ योजना बनाकर किया जा रहा है।





पहले से तय योजना के मुताबिक दो कारों की भिड़ंत हुई। चारों ओर धुएं का गुबार फैल गया और गंभीर रूप से घायल बायकोव की दुर्घटना में मौत हुई।





मौत पर गर्लफ्रेंड की प्रतिक्रिया देखकर उसे भरोसा हो गया कि वह उससे बेइंतहा प्यार करती है। इसके बाद बायकोव ने रहस्य से पर्दा उठाया और गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: After death lover prooved Love of Girlfriend
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top