Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Intoxicated Girl Of 20 Was Naked At A College Campus

टल्ली होकर कॉलेज कैंपस में घूम रही थी नेकेड लड़की, पुलिस से की मारपीट

dainikbhaskar.com | Sep 04, 2013, 12:50 IST

  • पुलिस ने शराब के नशे में चूर 20 साल की एक लड़की को यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट्रल फ्लोरिडा कैंपस से गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वह पूरी तरह से नेकेड होकर गुरुवार रात यूनिवर्सिटी कैंपस में घूम रही थी। इतना ही नहीं जब इस लड़की को जब पुलिस स्टेशन लाया गया तो उसने पुलिस अधिकारियों से भी मारपीट की। उसने पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा मचाया।

    पुलिस अधिकारियों को रात में सूचना मिली थी कि एक लड़की कैंपस की पार्किंग में नेकेड घूम रही है। पुलिस जब वहां पहुंची तो लड़की क्रिस्टीन जानसन पार्किंग में ही यूरिन कर रही थी। इस शराबी लड़की ने जमकर पुलिस को परेशान किया।

    इस पियक्कड़ लड़की की गिरफ्तारी से संबंधित मामले को आगे जानने के लिए क्लिक कीजिए...

  • पुलिस अधिकारी जैसे ही कैंपस में पहुंचे तो लड़की ने अधिकारी के आदेश पर कपड़े उठा लिए लेकिन इसके बाद वह झगड़ पड़ी। इस लड़की जानसन ने पुलिस स्टेशन में एक अधिकारी को चांटा भी मारा और उसके साथ झूमा झटकी भी की है। वह पुलिस स्टेशन में काफी चिल्ला चोट भी कर रही थी।

  • पुलिस का कहना है कि 20 साल की यह लड़की यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट्रल फ्लोरिडा की छात्रा नहीं है।

    अधिकारियों ने जब उससे सवाल करने चाहे तो कई लोगों से झगड़ पड़ी।

  • 20 साल की जनसन पांच फीट लंबी है और उसका वजन 100 पाउंड। शराब के नशे में धुत लड़की की जबान लडख़ड़ा रही थी और वह एक जगह पर खड़ी नहीं हो पा रही थी।

    पुलिस जानसन को यूसीएफ पुलिस डिपार्टमेंट ले गई। यहां उसने होल्डिंगे सेल के दरवाजों पर थूंक दिया और लगातार अधिकारियों के लिए परेशानियां खड़ी करती रही।

  • पुलिस ने इस बेरोजगार युवती के खिलाफ कानून का पालन कर रहे पुलिस अधिकारियों के काम में दखल और नशे में यौनांगों के प्रदर्शन करने का मामला दर्ज किया है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: intoxicated girl of 20 was naked at a college campus
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top