Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Sex Linked Some Strange Things

PIX: सेक्स संबंधी कुछ ऐसी घटनाएं, जिनके बारे में आपने पहले नहीं सुना होगा!

Agency | Feb 20, 2013, 00:05 IST

  • यूं तो आपने कई घटनाओं के बारे में सुना होगा जिनका संबंध सेक्स से होता है, लेकिन क्या कभी सेक्स से जुड़ी कुछ अजीब बातें भी सुनी है। आपने अक्सर सुना होगा कि एक आदमी का पैसों से भरा बैग चोरी हो गया, पर क्या कभी सुना है कि किसी का पेनिस चोरी हो गया। कभी सुना है कि महिला किसी को सेक्स नहीं करने पर मार ही डाले।कुछ ऐसे ही अजीब किस्से लेकर हम आए हैं यहां।

    जानिए वो कौन से केस हैं, जो अपनी खासियत के कारण ही अजीब है…

  • वेलेरी नाइल पर अपने कुछ पड़ोसियों को चाकू मारने का आरोप है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि वेलेरी उनके साथ मिलकर एक थ्री-सम सेक्स की योजना बनाई थी, लेकिन बाद में वे मुकर गए। यह घटना नॉक्स काउन्टी में हुई, जनवरी 2012 में।

  • जापान की एक पोर्न स्टार उटा कोहाकु ने ट्विटर पर अपने फैंस से स्पर्म डोनेट करने को कहा जो एक फिल्म सीमेन कलेक्शन-2 में काम आने थे। उसने 10 दिन के अंदर ही स्पर्म से भरी 100 से भी ज्यादा बोतलें प्राप्त कर लीं।

  • पुलिस ने कहा कि एर्टीशा डोनाल्डसन उस समय काफी उदास हो गई, जब उसका डिटैचेबल लेटेक्स पेनिस खो गया। इस वजह से उनका अपनी गर्लफ्रैंड से बहुत जोरदार झगड़ा भी हो गया और डोनाल्डसन को आयरन बोर्ड से चोट लगी।

  • रॉक्वेल गोंजालिज को उस समय बहुत गुस्सा आ गया जब उनका ब्वॉयफ्रेंड उनसे पहले ही स्खलित हो गया। वीर्य स्खलन जल्दी होने की वजह से रॉक्वेल को गुस्सा आ गया और उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को नोच डाला। इस घटना ने उसके ब्वॉयफैंड को पुलिस को फोन करने पर मजबूर कर दिया। पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही बिना किसी देरी के आ गई।

  • डेविड राइस का मिंडी और एक अन्य महिला के साथ सबंध था। मिंडी ने इसे स्वीकार कर लिया था, पर जब मिंडी को लगा कि डेविड उस दूसरी महिला को आवश्यकता से अधिक महत्व दे रहा है तो उसे गुस्सा आ गया। मिंडी गुस्से मे जाकर एक रिवाल्वर ले आई, लेकिन डेविड ने स्थिति को संभाल लिया। घटना के बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई।

  • आपने कभी किसी को सोफे या सीट के साथ सेक्स करते सुना है। जेरार्ड स्ट्रेटर को सड़क के किनारे पड़ी हुई सीट के साथ सेक्स करते हुए पकड़ा गया।

  • सुखबीर सिहं पर इंग्लैंड के किसी भी मैकडोनाल्ड रेस्टोरेंट मे जाने पर बैन लगा दिया गया है। वह एक महिला को देखने की कोशिश में था, जब वह टायलेट में गई थी।

  • बार्बरा हॉल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हमबिस्तर हो रही थी, तभी उसके ब्वॉयफ्रेंड ने कहा कि वह लुब्रिकेंट की तरह इस्तेमाल करने के लिए पैम कुकिंग स्प्रे लाया है। यह सुनने की देर थी, तभी बार्बरा ने उसे एक मुक्का जड़ दिया और कुछ उठा कर उसके सिर पर दे मारा। यह सब गलती से हुआ, क्योंकि बार्बरा ने समझा कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पैम की बात कर रहा है।

  • चलती हुई कार में अमैंडा लिंसकॉट एक व्यक्ति के साथ सेक्स का आनंद ले रही थी। तभी किसी बात पर उसने आदमी पर गन तान दिया। गुस्से में आग-बबूला होकर उस व्यक्ति ने लड़की की आंख में मुक्का जड़ दिया। कार का बैलेंस बिगड़ गया। किस्मत अच्छी थी कि कार एक पेड़ से ही टकराई और एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।

  • फेलिन ले बताया कि वह सो रहे थे कि अचानक कुछ चोर घर में घुस आए और उनके मुंह पर एक बैग रख दिया। इसके बाद चोरों ने उनकी पैंट उतार दी और फरार हो गए। फेलिन सोचने लगे कि चोर बस पैंट उतारने आए थे क्या। लेकिन जब फेलिन ने ध्यान दिया तो पाया कि चोर उसका पेनिस काट कर ले गए।

  • फ्रैंकी सैंटिगो एक विनम्र लड़की थी, लेकिन जब उसे पता चला कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा है तो सैंटिको ने उस व्यक्ति को खतरनाक मैसेजेज भेजना शुरू कर दिया। सैंटिगो पर पीछा करने, आपराधिक काम करने और उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है।

  • एक व्यक्ति ने महिला पर बहुत ज्यादा सेक्स करवाने का आरोप लगाया है। उस व्यक्ति ने अधिकारियों को बताया कि रात में उन दोनों ने कई बार सेक्स किया, लेकिन महिला अभी भी संतुष्ट नहीं है। महिला द्वारा और अधिक सेक्स की मांग की जा रही है और वह उसे जाने नहीं दे रही है।

  • जेरेमी कालो और टिफैनी लिन पर एक रेस्टोरेंट में सबके सामने ही सेक्स करने का आरोप लगाया गया है। उस समय वहां पर बच्चे भी मौजूद थे। कालो ने रेस्टोरेंट का 101 डॉलर का बिल देने से भी मना कर दिया।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Sex linked some strange things
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top