Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Strange And Bizarre News About Sex With Animals

STRANGE: हवस में अंधे होकर पार की सारी हदें, जानवरों के साथ कर डाली वहशियाना हरकत!

dainikbhaskar.com | Feb 11, 2013, 00:03 IST

  • दुनियाभर में जानवरों के साथ सेक्स के अजीबोगरीब किस्से सामने आते रहे हैं। इनमें ज्यादातर में जानवरों के साथ सेक्स करने के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार करना, केस दर्ज करना शामिल रहा है। वहीं कई मामलों में जानवरों की मौतें भी हुईं हैं। पिछले दिनों ब्रिटेन में एक व्यक्ति ने घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बनाया और इस कारण घोड़ी की मौत हो गई। वहीं, अब एक नई खबर ने सबको सकते में डाल दिया है।
    खबर यह है कि कुत्ते के साथ सेक्स करने के बाद एक महिला की मौत हो गई और कुत्ते के मालिक पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आयरलैंड में एक व्यक्ति पर पुलिस ने इसलिए केस दर्ज किया है कि उसके कुत्ते के साथ सेक्स करने के बाद एक महिला की मौत हो गई। चार बच्चों की मां 43 वर्षीया एक महिला ने 57 वर्षीय शीन मैकडॉनेल के जर्मन शेफर्ड कुत्ते के साथ सेक्स किया।
    शीन और इस महिला की मुलाकात ऑनलाइन फेटिश चैटरूम में हुई थी। इसके बाद दोनों में घनिष्ठता बढ़ती गई और दोनों सेक्स को लेकर नए-नए प्रयोग करने लगे। शीन मैकडॉनेल पर आइरिश पुलिस ने जानवर व इंसानों के साथ वहशियाना हरकत करने के कानून के तहत मामला दर्ज किया है।
    आइरिश डेली स्टार के अनुसार, शीन और महिला ऑनलाइन फेटिश चैटरूम में मुलाकात के बाद सेक्स के कुछ अजीबोगरीब मूव्स के दौरान कुत्ते के साथ सेक्स का प्लान बनाया। इस किन्की एक्ट के कुछ घंटों के बाद ही महिला की मौत हो गई और इसका कारण कुत्ते के साथ सेक्स कारण हुई एलर्जी बताई जा रही है।
    आगे की स्लाइडों में देखिए जानवरों के साथ वहशीपन का नंगा नाच करने वाले विभिन्न इंसानों की कारस्तानी...
  • ब्रिटेन में बलात्कार की उस घटना ने सबको हिला कर रख दिया है, जिसमें एक व्यक्ति ने घोड़ी को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवक को पड़ोसी के घोड़ी के साथ सेक्‍स करते गिरफ्तार किया गया। अमेरिकी नागरिक इस युवक को पुलिस ने सार्वजनिक रूप से अश्‍लीलता बरतने और आपराधिक अतिचार के आरोप में जेल भेज दिया है। अंग्रेजी अखबार 'द सन' के मुताबिक व्हाट्रोन काउंटी टेक्सास के एंड्र्यू मेंडोजा ने पुलिस के सामने अपनी गलती मान ली है। 29 वर्षीय आरोपी ने हालांकि यह भी कहा कि वह 'अश्व पुरुष' पैदा करने का प्रयास कर रहा था। जानकारी के मुताबिक उस युवक ने पूछताछ पर पुलिस को बताया है, "मैं अपने घर पर अपनी गर्लफ्रेंड की कॉल का इंतजार कर रहा था। मैंने कहा कि अगर वह मुझे कॉल नहीं करेगी तो मैं पड़ोसी की घोड़ी के पास चला जाऊंगा। मैं घोड़ी से एक बच्चा पैदा करने का प्रयास कर रहा था। मैंने सोचा कि इससे अश्व पुरुष पैदा होगा।" मालूम हो कि विदेशों में इस तरह की यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी एक महिला को अपने कुत्ते के साथ सेक्‍स करना महंगा पड़ गया था। दोनों सेक्‍स में इस कदर मशगूल हो गये कि एक-दूसरे से अलग होने के लिये डॉक्‍टर का सहारा लेना पड़ा था।

  • इससे पूर्व अमेरिका के लेक हावासु सिटी से एक बीस वर्षीया युवती को 21 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। इस युवती पर कथित रूप से दो कुत्तों के साथ सेक्स करने का आरोप था। ब्रिटनी एंजेलिक सोनियर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने यह बात मानी थी कि उसने कुत्तों के साथ सेक्स किया है। इस सेक्स के पीछे कारण उसने फंतासी बताया। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनियर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को बताया था कि उसने कुत्तों के साथ ओरल व वैजाइनल दोनों ही तरह का सेक्स किया। इसके लिए उसने इन कुत्तों को बाकायदा ट्रेन्ड भी किया था, जिसके कारण उन्होंने कोई अजीब हरकत नहीं की। पुलिस ने पहले सोनियर के खिलाफ जानवरों के साथ वहशीपन दिखाने का मामला दर्ज करवाया था, लेकिन बाद में इसे बदलकर प्रकृति के खिलाफ अपराध में तब्दील कर दिया गया।

  • स्विट्जरलैंड के लीस्टल में एक व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करता है। वह अपने पालतू कुत्ते के साथ वर्ष 2008 से सेक्स कर रहा है। इतना ही नही उस व्यक्ति के दो अन्य कुत्तों के साथ भी सेक्स संबंध रहे हैं। वह अपने कुत्ते के साथ सेक्स करने के लिए उसे चॉकलेट और केंडल लाइट से रिझाया करता था। कुत्ते के साथ सेक्स करने की बात उजागर होने के बाद इस व्यक्ति को लीस्टल की अदालत में पेश किया गया। उसने बताया कि उसके पालतू कुत्ते ब्लेस्ली के अलावा उसने दो और कुत्तों के साथ सेक्स किया। अदालत ने इस व्यक्ति को जेल भेज दिया। पिछले साल हुए एक सर्वे के अनुसार स्विट्जरलैंड में लगभग दो लाख पच्चत्तर हजार लोग अपने पालतू जानवर के साथ सेक्स करते हैं।

  • कोर्ट ने कैलिफोर्निया निवासी राबर्ट एडवर्ड डी शिल्ड को कुत्ते के साथ सेक्स करने पर 10 साल की कैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने उस व्यक्ति को सेक्स अपराधी घोषित करने के लिए भी कहा है। कैलिफोर्निया निवासी राबर्ट एडवर्ड डी शिल्ड व्हील चेयर पर रहता है। वह दक्षिणी साक्रमेंटो में एक परिवार के घर में किराए पर रहता है। शिल्ड ने अपने मकान मालिक के आठ महीने के कुत्ते के साथ सेक्स किया। सेक्स के बाद कुत्ता लगभग निर्जीव सा हो गया था और दर्द से कराह रहा था। मालिकों ने कुत्ते का तुरंत इलाज कराया। जिससे कुत्ते की जान बच गई। शिल्ड को कुत्ते के साथ यौन शोषण करने का आरोपी पाया गया। इस पर अदालत ने उसे 10 साल के कारावास की सजा सुनाई है।

  • ब्रिटेन में एक महिला को अपने पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने पर दो साल की सजा सुनाई गई है। यह महिला दो बच्चों की मां है और इसके एक नाती भी है। 42 वर्षीय पॉल मेगन नाम की इस महिला ने अपनी सेक्स की प्यास को बुझाने के लिए कुत्ते के साथ यौन संबंध बना लिए। इस बात का खुलासा तब हुआ जब इस महिला के घर पुलिस ने रेड मारी। दरअसल इस महिला के प्रेमी मैक्कॉल पर आगजनी और अश्लील फोटो खींचने का आरोप है। इसी सिलसिले में पुलिस ने पॉल के घर पर छापा मारा। छापे में पुलिस को वहां से 33 सीडियां मिली। जिनमें से एक सीडी में महिला को कुत्ते के साथ सेक्स करते हुए भी शूट किया गया है। महिला ने कोर्ट में अपने अपराध को कबूल लिया। इसके लिए उसे दो वर्ष की सजा सुनाई गई है।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Strange and Bizarre news about sex with animals
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top