Home »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Strange, But True Pictures Of This World

ये दुनिया ऊटपटांगा : इन अजब-गजब फोटो से है पूरी दुनिया में हंगामा

dainikbhaskar.com | Sep 05, 2013, 00:00 IST

  • ये दुनिया कितनी अजब गजब हो सकती है, इसका अंदाजा लगाना हर किसी के बस की बात नहीं है। आम इंसानों के विचित्र तरह से काम करने के तरीके ही अजब गजब सीन बना जाते हैं। जब ऐसे वाकयों की तस्वीरें हमारे सामने आती हैं तो हम इन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं।

    पिछले दिनों चीन में एक मां इतनी बिजी दिखी थी कि वह अपने बच्चे को ब्रेस्टफीडिंग के लिए वक्त ही निकाल पा रही थी। लेकिन उसने बीच सड़क में मोपेड चलाते हुए यह वक्त निकाल ही लिया।
    यह मां अपने बाहों में लिए 18 माह के अपने बेटे को व्यस्त ट्रैफिक के बीच में मोपेड चलाते हुए दूध पिला रही थी।

    आखिर नियमों को धता बताती इस मां को ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को रोकना ही पड़ा। यहां हम आपको कुछ ऐसे ही अजब-गजब कारनामों की तस्वीरों दिखाने जा रहे हैं।

    तस्वीरों में विचित्र दुनिया देखने के लिए आगे क्लिक कीजिए...

  • 1-कैलीफोर्निया के ग्लेनडेल में गत 23 मार्च को कैडिलैक कार के चालक का नियंत्रण हटा और कार सीधे पड़ोसी की छत पर जा पहुंची। ग्लेनडेल पुलिस ने इस फो को जारी किया था।

  • 2- छठवीं में पढऩे वाली स्वीडिश लड़की टिल्ड नारगार्ड इस बात से हैरान है कि उसकी इस तस्वीर में तीसरी आंख कहां से आ गई।

  • 3- कार में आ घुसा 150 पाउंड का बोल्डर :अल्जीरिया के सेडोना में दो कार यात्री जैक्जको और पीटर विल्सन कार में यात्रा कर रहे थे, अचानक यह पत्थर आ घुसा। इन दोनों को थोड़ा चोटें भी आईं।

  • 4- गोरक्षी पेड़ का स्कल्पचर:ब्रिटेन में लंदन के साउठबैंक सेंटर में अंडर दा बेओबैब नाम से एक गोरक्षी पेड़ का स्कल्पचर का ढांचा तैयार किया गया हे। माइक डी बट ने इसे बेहतरीन ढंग से सजाया है। इसे दुनिया बेहद चमकीले फैब्रिक्स से सजाया गया है।

  • 5- माई लिटिल पोनीज :ब्रिटेन के यॉर्कशायर के बर्नसले निवासी साराह बटलर 1980 से ये लिटिल पोनीज इकत्र कर रहे हैं। आज उनके पास 1,000 से अधिक लिटिन पोनीज इकट्ठे हो गए हैं।

  • 6- रापुनजेल हेयर :ब्राजील के रियो डि जेनेरिया शहर की 12 साल की यह नताशा मोरेस डी एंडे्रड के पांच फीट लंबे बाल हैं। ये बाल उसकी लंबाई से थोड़ा कम ही हैं। उसकी योजना है कि वह अपने बालों को कुछ कटवाकर इनसे 2,600 डॉलर में अपने गरीब परिवार के लिए मदद कर सकेगी।

  • 7- तामासेसेरी फेस्टिवल : जापान के सादर्न आयलैंड कुयसु में किसानों और मछुआरों की दो टीमों प्रतिस्पर्धा हुई। वे यह प्रतिस्पर्धा अच्छी फसल और लंबी मछली पकडऩे की कामना को पूरी करने के लिए भाग लेते हैं। इसमें दोनों पक्ष नेकेड होकर केवल कमर के ऊपर एक कपड़ा पहनते हैं और फिर लकड़ी की आठ किलो की इस बॉल से खेलते हैं ताकि भाग्य उनका साथ दे।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Strange, But True Pictures of this world
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From OMG

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top