Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Top 10 Most Bizarre SEX WORLD RECORDS

PICS: इन 10 सेक्स वर्ल्ड रिकॉर्डों के लिए पार कर दी सारी हदें!

Agency | Nov 20, 2012, 00:01 IST

  • इस दुनिया में आपने लोगों को कई तरह के रिकॉर्ड बनाते देखें होंगे।
    इन रिकॉर्डों को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स या लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में जगह भी मिल जाती है। लेकिन, हम आज आपको जिन रिकॉर्ड्स के बारे में बताने वाले हैं. वे थोड़े से अजीबोगरीब हैं। इनका ताल्लुक कहीं न कहीं सेक्स से भी है।
    इस लिस्ट में जहां 82 साल की प्रोस्टीट्यूट को जगह मिली है, जिन्हें ताइपे पुलिस चियु या ग्रैंड मा के नाम से जानती है, वहीं एक दिन में 919 पुरुषों के साथ सेक्स करने वाली लिजा स्पार्क्स को भी लिस्ट में शामिल किया गया है।
    इसी तरह की अन्य रोचक व अजीबोगरीब सेक्स रिकॉर्ड्स के बारे में जानने के लिए देखें आगे की तस्वीरें...
  • दुनिया का सबसे बड़ा लिंग।
     
    ब्रूकलिन के जोनाह फाल्कन दुनिया के सबसे बड़े लिंग के मालिक हैं। उनके लिंग की लंबाई 13.5 इंच है, जिसे 1999 में एचबीओ के एक डॉक्यूमेंट्री के लिए नापा गया था।
  • दुनिया की सबसे बड़ी योनि की मालकिन।
     
    स्कॉटलैंड की अन्ना स्वान ने एक साथ कई रिकॉर्ड बनाए। उन्होंने 1880 के दशक में सबसे लंबे कद, सबसे बड़े कद के बच्चे को जन्म देने, सबसे लंबे पुरुष से शादी करने व सबसे बड़ी योनि का रिकॉर्ड कायम किया। उनकी योनि की लंबाई मापने पर पता चला कि यह 19 इंच की है।
  • सबसे ज्यादा बच्चों की मां।
     
    रूस की वेलेंटाइना वास्सेलिवा को एक महिला द्वारा सबसे ज्यादा बच्चों को जन्म देने का खिताब मिला हुआ है। उन्होंने 69 बच्चों को जन्म देकर यह रिकॉर्ड बनाया था।
     
  • सबसे ज्यादा दूर तक फेंका अपना वीर्य़।
     
    होर्स्ट स्कल्ट्ज के नाम अपने वीर्य को अंग से 18 फीट तक फेंकने का रिकॉर्ड है।
     
  • सबसे बुजुर्ग प्रोस्टीट्यूट।
     
    ताइवान की राजधानी ताइपे में पुलिस रिकॉर्ड्स के अनुसार ग्रैंडमा के नाम से पहचानी जाने वाली चियु की उम्र 82 साल है और वे इस काम में पिछले 40 साल से एक्टिव हैं।
  • दुनिया का सबसे बड़ी संख्या में संभोग।
     
    जापान में एक अलग तरह का ही रिकॉर्ड सामने आया। इस रिकॉर्ड के लिए 250 कपल ने एक साथ एक ही जगह पर एक ही समय में सेक्स किया।
  • दुनिया का सबसे बड़ा गैंग-बैंग।
     
    अमेरिकन पोर्नोग्राफिक एक्ट्रेस लिजा स्पार्क्स ने एक ही दिन में 919 पुरुषों के साथ सेक्स कर एक अनोखा ही रिकॉर्ड कायम किया है।
     
  • सबसे ज्यादा देर तक हस्तमैथुन।
     
    मसानाबु सातो को सबसे ज्यादा देर तक हस्तमैथुन कर रिकॉर्ड कायम करने के लिए जाना जाता है। सातो ने 9 घंटे 58 मिनट तक लगातार हस्तमैथुन करने का विश्व कार्तिमान स्थापित किया।
  • दुनिया की सबसे ताकतवर योनि।
     
    42 साल की तातियाता कोजेवनिकोवा को शक्तिशाली योनि वाली महिला के तौर पर जाना जाता है। वे अपने इस अंग से 14 किलोग्राम तक का भार उठा लेती हैं।
  • दुनिया का सबसे बुजुर्ग पिता।
     
    हरियाणा के इस 102 साल के बूढ़े को दुनिया का सबसे उम्रदराज पिता होने का सम्मान प्राप्त है। यह विचित्र रिकॉर्ड रामजीत ने 2010 में बनाया था और इस साल दूसरे बच्चे का बाप बनकर उसने अपना ही रिकॉर्ड ब्रेक किया। रामजीत से पहले यह सम्मान राजस्थान के नानू राम जोगी को प्राप्त था।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Top 10 Most Bizarre SEX WORLD RECORDS
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top