Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Top 15 Celeberities With Big And Best-Shaped Backside Butts

BIG BUTTS: इन हसीनाओं ने 'खास अंग' को दिखा कमाया है 'खूब नाम'!

dainikbhaskar.com | Feb 13, 2013, 00:04 IST

  • कहते हैं कि एक महिला सृष्टि की सबसे खूबसूरत रचना है। एक महिला की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है उसका श्रृंगार। पर महिला के वक्ष और उसके नितंब भी उसकी सुंदरता के मानक बन जाते हैं। स्त्री के ये अंग शुरू से ही पुरुषों के आकर्षित करते रहे हैं।
    आज हम बात करेंगे कुछ ऐसी महिलाओं की जो अपने आकर्षक नितंबों के कारण काफी चर्चा में रहीं। यूं तो कहा जाता है कि ज्यादा बड़े नितंब भद्दे लगते हैं, पर क्या आपको पता है कि बड़े नितंब डायबिटीज से लड़ने में मददगार भी साबित होते हैं।
    हार्वर्ड मेडिकल स्कूल के विशेषज्ञों ने एक रिसर्च में यह बात कही है कि यदि किसी औरत को डायबिटीज है और उसके नितंब जेनिफर लोपेज या किम कार्दशियन की तरह हैं तो डायबिटीज से लड़ने में मददगार साबित हो सकते हैं। दुनिया भर में किम कार्दशियन और सेरेना विलियम्स, दोनों की ही पॉपुलरिटी का एक कारण इनके आकर्षक नितंब भी हैं।
    'द सन' के अनुसार पुरुष हमेशा बडे नितंबों को पसंद करते हैं, न कि औरतों के चेहरे को। हालांकि, ज्यादा बड़े और भारी नितंब अधिक वजन का कारण बन सकते हैं, पर यहां बड़े का मतलब एक अच्छे शेप के नितंब से है।
    साइंटिस्ट और डॉक्टरों ने रिसर्च के बाद यह पता लगाया कि अधिकतर पुरुष अच्छी शेप के नितंब को पसंद करते हैं, न कि सिर्फ बड़े को।
    आइए, जानते हैं कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में जो बड़े और अच्छे शेप के नितंब होने की वजह से लोगों की चहेती हैं...
  • जेनिफर लोपेज
    कुल संपत्ति-250 मिलियन डॉलर
    (एक्ट्रेस, बिजनस वुमन, रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट)
    जेनिफर लोपेज ने हॉलीवुड में सबसे अच्छे नितंब होने की वजह से इस लिस्ट में पहला स्थान पाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार उनके नितंब का 27 मिलियन डॉलर का बीमा भी है। हिप्स को फैशन में लाने का सारा श्रेय जेनिफर को जाता है। जेनिफर ने 'स्टफ' मैगजीन के कवर पेज पर सितंबर 2001 में गर्व से अपने हिप्स का प्रदर्शन किया था जो इस मैगजीन का अब तक का सबसे ज्यादा बिकने वाला अंक रहा।
  • किम कार्दशियन
    कुल संपत्ति- 35 मिलियन डॉलर
    (एक्ट्रेस, मॉडल, बिजनस वुमन, टेलीविजन पर्सनाल्टी)
    किम कार्देशियन भी अपने हिप्स के कारण चर्चा में हैं। इनके हिप्स के इंप्लांट होने की अफवाह ने भी खूब जोर पकड़ा है, लेकिन किम का कहना है कि उनके बट पूरी तरह से वास्तविक हैं। इन्हें अच्छा बनाने के लिए उन्होंने किसी भी प्रकार की प्लास्टिक सर्जरी या किसी इंजेक्शन का इस्तेमाल नहीं किया है।
  • बेयोन्स
    कुल संपत्ति-300 मिलियन डॉलर
    (सिंगर-गीतकार, रिकॉर्ड प्रोड्यूसर, एक्ट्रेस, मॉडल, फैशन डिजाइनर, बिजनेस वुमन)
    बेयोन्स सबसे ज्यादा चर्चा में तब आईं, जब वह अपनी एक वीडियो 'सिंगल लेडीज' में सिर्फ लिओटार्ड और हील्स में दिखाई दीं। इस वीडियो के आने के बाद से ही बेयोन्स के नितंब को काफी आकर्षक माना जाने लगा।
  • सेरेना विलियम्स
    कुल संपत्ति-85 मिलियन डॉलर
    (प्रोफेशनल टेनिस प्लेयर)
    सेरेना जितना अपने टेनिस खेलने के लिए चर्चा में हैं, उतना ही अपने आकर्षक नितंबों के लिए भी। खुद सेरेना का कहना है कि एक ऐसी भी महिला है, जिसके बट्स सेरेना से भी अच्छे हैं।
  • निक्की मिनाज
    कुल संपत्ति-14 मिलियन डॉलर
    (रैपर, सिंगर-गीतकार)
    मिनाज के रैप की और इनके टैलेंट की चर्चा तो लोग करते ही हैं, साथ ही लोग इनके हिप्स के बारे में भी चर्चा करते हैं। लोगों का कहना है कि मिनाज के बट्स इंप्लांट किए हुए हैं, न कि वास्तविक हैं। मिनाज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बट्स नेचुरल हैं। उनके अनुसार लोगों को तो बस बातें करने के लिए एक टॉपिक चाहिए होता है।
  • विदा गुएरा
    कुल संपत्ति-2.5 मिलियन डॉलर
    (मॉडल)
    विदा को लोग उतना नहीं जानते हैं जितना अन्य मॉडल्स को, लेकिन अपने खूबसूरत नितंबों के लिए वे चर्चा में रहती हैं। विदा ने 'एफएचएम' का बेस्ट बट्स का अवार्ड न केवल एक बार, बल्कि दो बार जीता।
  • निकोल कोको ऑस्टिन
    कुल सम्पत्ति-4 मिलियन डॉलर
    (रियलटी टीवी पर्सनाल्टी, मॉडल, वेब पर्सनाल्टी)
    इसमें कोई संदेह नहीं कि निकोल को अपनी बॉडी बहुत ही प्यारी लगती है। वे आए दिन अपने बट्स की तस्वीरें ट्विटर पर अपलोड करती रहती हैं। उनके बट्स इंप्लांट की अफवाह भी जोरों पर है, लेकिन लोगों को गलत साबित करने के लिए निकोल हमेशा आगे आती रही हैं। निकोल का कहना है कहना उनके बट्स पूरी तरह से नेचुरल हैं। यह एक अलग बात है कि 18 साल की उम्र में उन्होंने अपने वक्ष की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी।
  • बफी कैरथ
    (मॉडल)
    बफी जॉर्जिया के एथेन्स की एक मॉडल हैं जो कि हिप हॉप से संबंधित मैगजीन और वीडियो में पोज देने के लिए जानी जाती हैं। इन्हें बफी द बॉडी के नाम से भी जाना जाता है। इनके हिप्स भी चर्चा में रहे हैं।
  • जेसिका बील
    कुल संपत्ति-18 मिलियन डॉलर
    (मॉडल, एक्ट्रेस, सिंगर)
    जेसिका ने टीवी पर एक उपदेशक की बेटी के रूप में अवसर पाया, लेकिन तब फेमस हो गईं जब सिर्फ 17 साल की उम्र में ही एक मैगजीन 'गियर' के लिए न्यूड पोज दिए। जेसिका ने 'पाउडर ब्लू' नाम की एक फिल्म में एक कामुक डांसर की भूमिका अदा की। इनके नितंब भी कामोत्तेजक हैं।
  • सोफिया वेरगारा
    कुल सम्पत्ति-14 मिलियन डॉलर
    (मॉडल, एक्ट्रेस,टेलीविजन होस्ट, बिजनेस वुमन)
    सोफिया एक टैलेंटेड, खूबसूरत और बहुत ही आकर्षक नितंब वाली लड़की हैं। एक मॉडल रह चुकी जेसिका आज इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं। जेसिका को Askmen.com द्वारा 99 सबसे महत्वाकांक्षी महिलाओं में तीसरा स्थान दिया गया है।
  • मेलिसा फोर्ड
    कुल संपत्ति-2 मिलियन डॉलर
    (मॉडल, एक्ट्रेस)
    मेलिसा को कुदरत से उपहारस्वरूप बहुत ही आकर्षकक नितंब मिले हैं। बहुत ही ज्यादा सुडौल बॉडी होने की वजह से उन्हें जेसिका रैबिट के नाम से भी जाना जाता है। जेसिका इस दुनिया की सबसे ज्यादा सुंदर ब्लैक औरतों में से एक हैं।
  • इवा मेंडेस
    कुल संपत्ति-12 मिलियन डॉलर
    (मॉडल, एक्ट्रेस, सिंगर, डिजाइनर)
    इवा 'पेटा' के लिए अपने न्यूड फोटोशूट के बाद चर्चा में आईं। यह केम्पेन रॉकेफेलर प्लाजा में हुआ था, लेकिन इसके शूट होने के समय के बारे में किसी को भी न बताने को कहा गया था, क्योंकि उनके फैन्स टूट पड़ते। इवा अपने सेक्सी हिप्स के लिए जानी जाती हैं।
  • हैले बेरी
    कुल संपत्ति-70 मिलियन डॉलर
    ( मॉडल, एक्ट्रेस)
    इन्होंने 'स्वार्डफिश' और 'मॉनस्टर्स बैल' फिल्मों में काम कर हॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। हैले बेरी अपने बट्स के लिए बहुत ज्यादा चर्चा में रहीं थीं। यह माना गया कि लोग उनके बट्स देखने के लिए किसी हद तक जा सकते हैं।
  • स्कारलेट जॉन्सन
    कुल संपत्ति-35 मिलियन डॉलर
    (एक्ट्रेस)
    स्कारलेट की बॉडी काफी ज्यादा आकर्षक है और इस पर वे गर्व करती हैं। स्कारलेट का कहना है कि वे कभी भी 5 फुट 11 इंच और 120 पाउंड की नहीं होंगी, लेकिन जो भी उन्हें मिला है स्कारलेट उससे खुश हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि उनके नितंब बहुत ही सेक्सी हैं।
  • शकीरा
    कुल संपत्ति-140 मिलियन डॉलर
    (सिंगर-गीतकार, रिकॉर्ड प्रोड्यूसर)
    शकीरा का 'हिप्स डोन्ट लाइ' वीडियो काफी पॉपुलर हुआ था और हो भी क्यों ना, शकीरा के हिप्स हैं ही काफी आकर्षक। लोगों के द्वारा WENN.com के पोल पर शकीरा को तीसरी सबसे अच्छी हिप्स वाली महिला चुना गया है।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Top 15 celeberities with big and best-shaped backside butts
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top