Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» TOP 8 Women Who Auctioned Off Their Virginity

PICS:'अस्मत' का सौदा कर इन लड़कियों ने मिटाई पैसों की भूख!

Dainikbhaskar.com | Dec 27, 2012, 10:51 IST

  • हम में से अधिकांश अपने कौमार्य की कीमत पर धन कमाने के बारे में शायद सोच भी नहीं सकते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ महिलाओं को अपनी वर्जिनिटी के लिए कीमत वसूलने का एक अच्छा रास्ता मिल गया है।
    हाल ही में 20 साल की ब्राजीलियन युवती कैटेरिना मिग्लोरिनी ने अपनी वर्जिनिटी कीमत चार करोड़ रुपए लगाई थी। उन्होंने मीडिया को अपनी वर्जिनिटी बेचने का कारण घरों के निर्माण के लिए पैसे दान करने की बात कही।
    पैसे जुटाने का यह रास्ता बहुत ही साहसिक फैसला होने के साथ ही काफी रचनात्मक भी हैं। हालांकि, महिलाओं का जल्द पैसा कमाने का यह तरीका कहीं से भी सही नहीं ठहराया जा सकता है, लेकिन इसके बावजूद भी पिछले कई सालों में ऐसी खबरें आती रहीं हैं।
    आइए डालते हैं ऐसी ही कुछ युवतियों/महिलाओं के बारे में जिन्होंने पैसे कमाने के लिए अपनी वर्जिनिटी को दांव पर लगा दिया।
    आगे की स्लाइडों में देखिए कौन-कौन सी हैं वे युवतियां, जिन्होंने बेची अपनी वर्जिनिटी...
    (फोटोः चार करोड़ में अपनी वर्जिनिटी बेचने वाली कैटेरिना मिग्लोरिनी)
  • कैटेरिना मिग्लोरिनी -
    20 साल की ब्राजीलियन युवती कैटेरिना मिग्लोरिनी ने अपनी वर्जिनिटी कीमत चार करोड़ रुपए लगाई थी, जिसे हासिल किया जापान के नात्सू ने। मीडिया को अपनी वर्जिनिटी बेचने का कारण बताते हुए कैटेरिना ने कहा कि वे इस नीलामी से मिलने वाली 90 प्रतिशत रकम सांता कैटेरिना में बनने वाले घरों के निर्माण के लिए पैसे दान करेंगी।
  • नताली डायलेन -
    सकरामेटो स्टेट से वूमेंस स्टडीज में बैचलर डिग्री हासिल करने वाली नताली डायलेन ने हावर्ड स्टर्न में आगे की पढ़ाई जारी रखने के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचने की पेशकश की थी। नताली नेवादा के एक कुख्यात ब्रोथल में काम किया और वहीं उसकी मुलाकात एक बिजनेसमैन डेनिस हफ से हुई। ऐसी अफवाहें भी सामने आईं कि इसके लिए उन्हें 3.7 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया, लेकिन डेनिस हफ के अनुसार, उन्होंने नताली की वर्जिनिटी के लिए केवल ढ़ाई लाख डॉलर खर्च किए।
  • “Ungirl” -
    नताली डायलेन के नक्शेकदम पर चलते हुए अनगर्ल नाम से न्यूजीलैंड की एक वर्जिन लड़की ने अपने कौमार्य की बोली के लिए ineed.co.nz पर पोस्ट किया। अपनी इस बोली के लिए उनके पास 1200 से ज्यादा प्रस्ताव आए, जिनमें से उसने 32 हजार डॉलर रकम वाला ऑफर स्वीकार किया।
  • एलिना पर्सिया -
    रोमानिया की रहने वाली टीनएजर एलिना पर्सिया ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का फैसला कम्प्यूटिंग डिग्री की पढ़ाई हासिल करने के लिए किया था। 18 साल की एलिना की वर्जिनटी को 45 साल के एक इटालियन बिजनेसमैन ने 14 हजार डॉलर में खरीदा। हालांकि, एलिना के एक स्कूल टीचर का मानना था कि वे पढ़ाई छोड़ने के बाद वर्जिन रहीं होंगी, इस पर उन्हें शक है।
  • रोजी रीड -
    ब्रिटेन की 18 वर्षीय लेस्बियन गर्ल रोजी रीड ने अपनी वर्जिनिटी की कीमत लगभग साढ़े 13 हजार डॉलर लगाई। रोजी ने ऐसा ब्रिस्टल यूनिवर्सिटी में अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए अपने कौमार्य की बोली लगाई थी। उनके इस ऑफर को लपका 44 वर्षीय एक इंजीनियर और दो बच्चों के तलाकशुदा पिता ने। बाद में रोजी को अपने इस फैसले पर काफी पछतावा हुआ। वे और उनके पार्टनर जेस कैमरन इस बात पर काफी रोए भी। लेकिन, अब पछताय होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत।
  • राफेला फिको -
    निहायत खूबसूरत बिकिनी मॉडल व रियलिटी शो स्टार राफेला अपनी वर्जिनिटी केवल और केवल फेमस होने के लिए बेचना चाहती थी। 20 साल की उम्र तक राफेला वर्जिन रहीं, लेकिन उसके बाद तो वे पैसे और पब्लिसिटी के लिए बिल्कुल बेशर्म हो गईं। राफेला ने 1.8 मिलियन डॉलर की रकम मिलने पर अपनी पैंटी उतारने का वादा किया। और साथ ही यह भी कहा कि अगर सामने वाले इंसान को वे पसंद नहीं आईं तो वे केवल एक गिलास वाइन साथ पीकर उन्हें हमेशा के लिए भूल सकता है। संभवतः फिको ने इन पैसों का उपयोग अपनी एक्टिंग क्लासेज व घर बनाने के लिए किया होगा।
  • ग्रेसिएला याताको -
    आकर्षक शरीर की मालकिन 18 साल की ग्रेसिएला ने ही वर्जिनिटी बेचने का ट्रेन्ड स्थापित किया। 2005 में खबरों की सुर्खियों में आई ग्रेसिएला के कंधों पर अपनी मां के मेडिकल बिलों व छोटे भाई की देखभाल करने का भार था। अपनी मां के बिलों व छोटे भाई की खातिर उसने एक अभूतपूर्व फैसला करते हुए अपना कौमार्य सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को बेचने की पेशकश कर दी। जहां एक ओर उन्हें एक कनाडाई नागरिक से 1.5 मिलियन डॉलर का ऑफर मिला तो वहीं देशवासियों ने उनके इस कदम की काफी भर्त्सना की और सामाजिक तौर पर भी उनकी काफी बेइज्जती की गई। इस कारण उसने अपना यह फैसला बदल लिया।
  • The Gumtree Girl -
    16 साल की एक आयरिश-कैथोलिक स्कूल गर्ल पैसों के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती थी। हालांकि, इस लड़की का नाम किसी को पता नहीं था, लेकिन इसने एक ट्रेडिंग वेबसाइट 'गमट्री' पर अपने कौमार्य की नीलामी लगाने का ऐड दे दिया। उसने इसके पीछे कारण बताया था कि वह ऐसा अपने आर्ट स्कूल के लिए पैसे जमा करने के लिए कर रही है। एक अंडरकवर रिपोर्टर ने 10 हजार डॉलर की रकम पर उसकी वर्जिनिटी खरीदी। इसके पीछे रिपोर्टर का मकसद यह जानना था कि कहीं यह ऐड फर्जी तो नहीं था। लड़की जो वास्तव में अपने वर्जिनिटी बेचने का दावा कर रही थी, की पहचान रिपोर्टर द्वारा पता लगा लेने के बाद अपनी बीत से पलट गई। उसने इसे केवल मजाक कह कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: TOP 8 Women Who Auctioned Off Their Virginity
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top