Home »Khabre Zara Hat Ke »Weird World» Washington Woman, Accused Of Using Her Breasts To Smother And Kill Boyfriend

PHOTOS: हो जाइए सावधान अगर 'बड़े अच्छे लगते हैं'!

Agency | Jan 24, 2013, 00:01 IST

  • आम तौर पर पुरुष जब महिलाओं से बात करना शुरू करते हैं, तो उनकी निगाहें सीधी आंखों से टकराने के बजाए पहले उनके स्तनों पर जाती है। उसके बाद गर्दन की ओर देखते हैं और फिर आंखों से आंखें मिलती हैं।
    यह बात सर्वविदित है कि महिलाओं के स्तन लंबे समय से पुरुषों के लिए आकर्षण का केंद्र रहे हैं। एक अध्ययन के मुताबिक भी 70 प्रतिशत पुरुष सबसे पहले महिलाओं की छाती की ओर ही देखते हैं। महिलाएं भी अपनी सुंदरता को बढ़ाने में सहायक शरीर के इस महत्वपूर्ण हिस्से का खास ध्यान रखती हैं।
    कई महिलाएं तो इन्हें उन्नत व आकर्षक बनाने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा तक लेती हैं। लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि पुरुषों को आकर्षित करने वाले महिलाओं के ये स्तन एक खतरनाक हथियार भी साबित हो सकते हैं। शायद नहीं, लेकिन पिछले दिनों अमेरिका में हुई एक घटना ने सबके होश उड़ा दिए हैं।
    आगे की स्लाइडों में जानिए घटना की जानकारी...
  • बीते दिनों 57 वर्षीया डोन्ना लैंग पर अपने ब्वॉयफ्रेंड की हत्या करने का केस दर्ज करवाया गया। यह मामला तब प्रकाश में आया, जब महिला का ब्वॉयफ्रेंड गाड़ी में मृत पाया गया।

    पुलिस के अनुसार, यह हत्या भी एक अनोखे हथियार से हुई। यह हथियार था डोन्ना के स्तन, जिनसे उन्होंने अपने 61 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड की गला दबाकर हत्या कर दी।

    घटना के चश्मदीद के अनुसार, डोन्ना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का चेहरे को अपनी छाती से कसकर दबा रखा था, जिससे वह सांस नहीं ले पा रहा था और दम घुटने के कारण उसकी जान चली गई। हालांकि, किसी महिला द्वारा अपने स्तनों का हथियार के तौर पर उपयोग करना कोई नई बात नहीं है।

  • आगे की स्लाइड में जानिए और किसने की थी अपने ब्रेस्ट से हत्या की कोशिश...

  • बीते साल के नवंबर माह में जर्मनी में पेशे से वकील टिम शिमिट की गर्लफ्रेंड ने भी अपने ब्रेस्ट से उनकी दम घोंटने की कोशिश की थी। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि वह उसकी मौत चाहती थी। इस कारण उस महिला पर हत्या के लिए ब्रेस्ट को हथियार के रूप में इस्तेमाल करने का मामला दर्ज करवाया गया।
    आगे की स्लाइड में जानिए, सेक्स सेशन में प्रेमिका ने घोंट दी थी प्रेमी की जान...
  • वहीं एक अन्य मामले में एक व्यक्ति की जान जाते-जाते बच गई। तीन बच्चों की मां एक महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स के दौरान इतना ज्यादा उत्तेजित हो गई कि उसके चेहरे को अपनी छाती से इतना जोर से चिपका लिया कि उसकी सांसें ही रूक गई।
    यह तो भला हो कि सही समय पर उस व्यक्ति को चिकित्सा सहायता मिल गई और उसकी जान बच गई।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Washington Woman, Accused Of Using Her Breasts To Smother And Kill Boyfriend
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Weird World

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top