Home »Gujarat Election 2012 »Analysis » Narendra Modi: Negative Points About Gujarat CM

मोदी की खामियां: 10 साल में सिर्फ 304 दिन चली गुजरात विधानसभा

dainikbhaskar.com | Dec 17, 2012, 09:44 AM IST

नई दिल्ली.टीवी चैनलों के एग्जिट पोल गुजरात में नरेंद्र मोदी की धमाकेदार जीत का दावा कर रहे हैं। देश के तमाम बड़े टीवी चैनलों के एग्जिट पोल में नरेंद्र मोदी की जबरदस्त जीत बताई जा रही है।
आजतक के एग्जिट पोल के मुताबिक कांग्रेस को 118 से 128 के बीच सीटें मिलने की संभावना बताई जा रही है। वहीं कांग्रेस को 50-56 तक सीटें मिलने की संभावना है। जेपीपी को 1-2 सीटें मिल सकती है जबकि 1 सीट अन्य के खाते में जा सकती है।
न्यूज 24 के एक्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी को 140 जबकि कांग्रेस को 40 सीटें मिलने की संभावना है। वहीं इंडिया टीवी और सी-वोटर के एक्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी को 124 जबकि कांग्रेस को 54 सीटें मिलने की संभावना है। 4 सीटें अन्य के खाते में जा सकती है।
एबीपी न्यूज के शुरुआती एग्जिट पोल के मुताबिक सौराष्ट्र की 54 सीटों में से 42 पर बीजेपी जबकि 11 कांग्रेस के खाते में जाती दिख रही है जबकि केशुभाई पटेल की पार्टी गुजरात परिवर्तन पार्टी को मात्र 1 सीट मिलती दिख रही है।
वहीं दक्षिण गुजरात की 35 में से 27 सीटें भाजपा 6 कांग्रेस और 2 अन्य के खाते में जाती दिख रही हैं। वहीं मध्य गुजरात की 40 में से बीजेपी को 15 कांग्रेस को 22 और अन्य के खाते में तीन सीटें बताई जा रही हैं।
वहीं अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाऊ के एग्जिट पोल में भाजपा को 127 जबकि कांग्रेस को 51 सीटें मिलने का दावा किया जा रहा है। 4 सीटें अन्य के खाते में बताई जा रही है।

...ऐसे में सत्‍ता से बाहर भी हो सकते हैं नरेंद्र मोदी

गुजरात कांग्रेस के लिए कहीं मुसीबत बन जाए इस विकेट का गिरना

चिदंबरम के नाम पर कांग्रेसी सांसद ने दिखाए बागी तेवर

मोदी को वीजा देने के खिलाफ अमेरिकी सांसदों की मोर्चाबंदी

सिद्धू को पड़ी हाईकमान से डांट!अमेरिका में मोदी के खिलाफ लामबंद हुए सांसद

मोदी से आगे और नीतीश से पीछे रहे शिवराज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Narendra Modi: Negative points about Gujarat CM
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Analysis

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top