Home »Gujarat »Ahmedabad » Ahmedabad: Family Reports Son Missing, Finds He Has Turned Into Daughter

सेक्स चेंज कराने के लिए घर से भागा, आया तो बेटी बनकर

dainikbhaskar.com | Mar 18, 2017, 16:45 IST

अहमदाबाद। शहर से गुमशुदा पुत्र जब पुत्री बनकर घर आया, तो परिवार वाले हतप्रभ रह गए। शहर के एक प्रतिष्ठित सोनी परिवार अपने खोए हुए बेटे का तलाश रहा था, तब एक सप्ताह बाद बेटा मिला लेकिन तब तक उसने सेक्स चेंज कराकर अपने आप को एक युवती के रूप में परिवर्तित कर लिया था। मोबाइल ट्रेस कराकर खोजा...
इस मामले में पुलिस ने जब खोए हुए बेटे का मोबाइल ट्रेस किया, तो उसकी लोकेशन का पता चला। यह जानकारी पुलिस ने सोनी परिवार को दी। पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। पर जब पुलिस ने बताया कि आपका बेटा अब सेक्स चेंज कराकर बेटी बन गया है, तो पूरा परिवार को जबर्दस्त सदमा पहुंचा।
परिवार सहमत नहीं था, इसलिए लिया निर्णय
सेक्स चेंज कराने के लिए परिवार सहमत नहीं था, इसलिए बेटे ने घर छोड़ दिया। उसे काफी सालों से लग रहा था कि वह भले ही पुरुष है, पर उसके भीतर एक स्त्री कुलांचे मार रही है। पुरुष होकर भी वह एक स्त्री के शरीर में कैद था। उसने अपना सेक्स चेंज कराने के लिए परिवार वालों से कहा, पर परिवार इसके लिए राजी नहीं हुआ। तब उसने निर्णय लिया और सेक्स चेंज कराने अस्पताल पहुंच गया। यह सब कुछ उसने अपनी मर्जी से किया था।
पुलिस ने उसकी बाइक हास्पिटल के सामने देखी
इस मामले की जांच कर रहे एएसआई के.एन.मनते ने बताया कि बेटे के गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में लिखवाई गई थी। इससे पुलिस ने उसका मोबाइल फोन ट्रेस किया, तो उसकी बाइक एक अस्पताल के सामने दिखाई दी। उस हास्पिटल में बेटा सेक्स चेंज कराने गया था। वहां उसने बताया कि वह सेक्स चेंज कराने यहां आया है। इसकी जानकारी वह अपने परिवार वालों को दे चुका है।
डेढ़ साल पहले हार्मोंस रिप्लेसमेंट थेरेपी ली थी
गुमशुदा बेटा काफी समय से सेक्स चेंज कराने की तैयारी कर रहा था। ऑपरेशन के डेढ़ साल पहले उसने हार्मोंस रिप्लेसमेंट की थेरेपी भी ली थी। इसकी जानकारी परिवार वालों को मिली, तो वे उससे मिलने अस्पताल पहुंचे, पर उसने बात करने से इंकार कर दिया। पुलिस की समझाइश का भी उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा।
आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Ahmedabad: Family Reports Son Missing, Finds He Has Turned Into Daughter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ahmedabad

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top