Home »Gujarat »Rajkot» 10 Thousand Ton Floating Hotel At Alang

शिपयार्ड पहुंची ‘तैरती होटल’, महाकाय शिप बना आकर्षण का केंद्र

dainikbhaskar.com | Apr 18, 2017, 15:19 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

कबाड़ बनने आया तैरता होटल।

भावनगर। यहां बंदरगाह में शिपब्रेकिंग यार्ड में हाल ही में आए शिप ओएशिया(पुराना नाम सागा रूबी) चर्चा में है। इस जहाज में आधुनिक थिएटर, बाररूम, अत्याधुनिक क्राकरी, स्पॉ, जिम समेत कई लक्जरियस आइटम हैं। कुछ समय बाद इस शिप की सारी चीजें बाजार में बिकने के लिए आ जाएंगी।विदेशी चीजों के शौकीन लोगों का जमावड़ा…
यहां पर जहाज टूटने के लिए आते हैं। इसलिए विदेशी चीजों के शौकीन लोगों का यहां जमावड़ा रहता है। जहाज से कई चीजें निकलती हैं, जिसे बेच दिया जाता है। या फिर बाजार पहुंचा दिया जाता है। अभी जो जहाज आया है, उसे तैरती होटल कहा जाता है। इस विशालकाय जहाज में बहुत कुछ है। जहाज यहां पर कबाड़ का रूप ले लेगा। इससे निकलने वाली चीजें बाजार में बेच दी जाएंगी। अभी इस जहाज को किनारे से काफी दूर रखा गया है। इस जहाज का वजन 10 हजार टन है।
670 मुसाफिर और 380 क्रू मेम्बर के लिए जगह
इस जहाज में 670 यात्रियों और 380 क्रू मेम्बरों को ले जाने क्षमता है। इतनी ही संख्या में केबिन भी हैं। उन केबिन में अत्याधुनिक फर्नीचर भी हैं। यह पूरा जहाज ही लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 10 Thousand Ton Floating Hotel At Alang
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Rajkot

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top