Home »Gujarat »Rajkot » 300 In UP And 150 In Gujarat Banner In Rajkot But Nitin Patel Not In Banner

राजकोट में भाजपा के पोस्टर्स में नीतिन पटेल का नाम ही नहीं

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 17:50 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

राजकोट में लगे पोस्टर्स में उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल को स्थान नहीं मिला।

राजकोट। कल गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल राजकोट में थे। यहां उद्योगपति द्वारा आयोजित कथा में शामिल होने के लिकए वे दोनों आए थे। इस दौरान सीएम पगड़ी में सुसज्जित थे। सीएम के होम टाउन में उनका भव्य स्वागत किया गया। शहर में जगह-जगह होर्डिंग्स दिखाई दिए, जिसमें यह तो लिखा है कि यूपी 300, गुजरात में 150 सीटें लाएंगे पर पोस्टर्स में उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल का नाम तक नहीं है।हम पूरी तरह से तैयार हैं…
राजकोट की सीट से सीएम लड़ेंगे, इस आशय का प्रचार यहां होता ही रहता है। उनके खिलाफ कांग्रेस के सांसद इंद्रनील राज्यगुरु लड़ेंगे, ऐसा प्रचार किया जा रहा है। इस बार दीपावली पर शुभकामनाएं देने के लिए इन दोनों के बीच पोस्टर वार शुरू हुआ था। इस बार फिर भाजपा ने पोस्टर लगाए हैं। अब कांग्रेस इसका जवाब किस तरह से देती है, यह देखना है। इसके पहले सीएम ने कहा था कि चुनाव कभी भी हों, हमारी तरफ से तैयारी पूरी है।
पोस्टर्स से नीतिन पटेल गायब क्यों?
राजकोट में लगे पोस्टर्स में नरेंद्र मोदी, अमित शाह, विजय रूपाणी के अलावा राजकोट के नेताओं की तस्वीरें हैं, पर उसमें नीतिन पटेल की तस्वीर कहीं भी दिखाई नहीं दे रही हैं। अब यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर उपमुख्यमंत्री को इतना अधिक उपेक्षित क्यों किया गया है?

आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 300 In UP And 150 In Gujarat Banner In Rajkot But Nitin Patel Not In Banner
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Rajkot

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top