Home »Gujarat »Rajkot » DG Vanjara Honoured By Civic Committee At Rajpipla

गुजरात को दूसरा कश्मीर बनने से रोकने एनकाउंटर किया-वंजारा

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 17:51 IST

राजपीपला में नागरिक अभिनन्दन सम्मान समिति द्वारा डीजी वंजारा का सम्मान किया गया।

राजपीपला। नर्मदा जिले में अपने नागरिक अभिनन्दन पर पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा ने कहा कि हमने एनकाउंटर देश की सुरक्षा और गुजरात को दूसरा कश्मीर बनने से रोकने के लिए किया। ये मेरा नहीं, बल्कि पूरे देश की पुलिस का सम्मान है। इस दौरान रैली भी निकाली गई, जिसे राजनीतिक चश्मे से देखा जा रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी…
नर्मदा जिला नागरिक सम्मान समिति द्वारा राज्य के पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा का रविवार को यहां सम्मान किया गया। इस दौरान बाइक रैली समेत अन्य कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय विचारधारा वाली पार्टी के लिए वोट मांगे जाएंगे, ऐसा उन्होंने बताया।
ये मेरा नहीं देश की पुलिस का सम्मान है
डीजी वंजारा ने बताया कि यह मेरा नहीं, बल्कि पूरे देश की पुलिस का सम्मान है। उस समय की केंद्र सरकार की गंदी राजनीति के चलते हमारे एनकाउंटर को फर्जी बताया गया, उसका कुप्रचार किया गया। हमें जेल भेज दिया गया। मेरे साथ गुजरात, महाराष्ट्र, हैदराबाद के 32 पुलिस अधिकारियों को जेल की सजा भुगतनी पड़ी। हमने यह एनकाउंटर देश की सुरक्षा को मजबूत बनाने तथा गुजरात को दूसरा कश्मीर बनने से रोकने के लिए किया।
जिस पार्टी की राष्ट्रीय विचारधारा होगी, उससे गठबंधन
जिस पार्टी की राष्ट्रीय विचारधारा होगी, उससे गठबंधन और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सान्निध्य में काम करने की तैयारी बताई। उन्होंने राजनीति में आने के संकेत भी दिए। इस अवसर पर गुजरात अस्मिता मंच के प्रमुख नीरज जैन, धनश्याम पटेल, डॉ.दर्शन देशमुख, भारती तडवी सहित कई नेता उपस्थित थे।

आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: DG Vanjara Honoured By Civic Committee At Rajpipla
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Rajkot

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top