Home »Gujarat »Surat » Babra's Doner Misbehavior In Police

सूरत के दानवीर उद्योगपति की दबंगई, PSI पर उठाया हाथ, देखें VIDEO

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 13:28 PM IST

सूरत के उद्योगपति ने शिक्षक को खूब मारा, इसके बाद पुलिसवाले को दो तमाचे जड़ दिए।

सूरत। पैसे का नशा न जाने क्या-क्या करवा देता है। कभी जिसे पूरे क्षेत्र में दानवीर के नाम से जाना जाता था, आज वही पुलिस वाले पर हाथ उठाने के आरोप में सीखचों के पीछे है। इसके पहले उन्होंने एक शिक्षक को भी बुरी तरह से पीटा था। उनके खिलाफ रिपोर्ट भी लिखी गई है। उद्योगपति के समर्थन में ग्रामवासी थाने पहुंच गए और उन्हें छोड़ देने की अपील भी की। दानवीर के नाम से जाने जाते हैं उद्योगपति…
पूरे गुजरात में जलक्रांति के प्रणेता सूरत के उद्योगपति जे.पी. ठेसिया ने बाबरा तहसील में डेम बनाने के लिए करोड़ों रुपए का दान दिया। पूरे अमरेली जिले में लोग उन्हें रिवरमेन के रूप में जानते हैं। दो दिन पहले ही दान में दी गई सम्पत्ति पर सरकारी प्राथमिक शाला पर जाकर उन्होंने शिक्षक मनसुख गोहिल को हॉकी स्टिक से बुरी तरह मारा। उनके खिलाफ थाने की शिकायत लिखी गई।
पुलिस पर उठाया हाथ
उद्योगपति के खिलाफ शिकायत होने पर जब पुलिस पंचनामे के लिए पहुंची, तब दबंग दानवीर ने पुलिस पर रौब जमाया, उसके बाद उनसे विवाद कर बाबरा के पीएसआई रामावत को गाल पर दो तमाचे जड़ दिए। इसके अलावा दो अन्य पुलिसकर्मियों पर भी उन्होंने हाथ आजमाया था। इसके बाद पुलिस ने अपना दांव खेलते हुए शिक्षक की गवाही को सामने रखा और उन्हें हिरासत में ले लिया। अब उन्हें अपनी करनी पर अफसोस हो रहा है।
उद्योगपति ने शिक्षक से अपने एकाउंट मेंं दस लाख जमा करने को कहा
उद्योगपति ने उस शिक्षक को अपने बेंक अकाउन्ट में 10 लाख रुपए जमा करने के लिए कहा था। शिक्षक के मना करने पर दोनो के बीच विवाद हुआ था। बाद में उद्योगपति ने शिक्षक से मारपीट की थी।
उद्योगपति के समर्थन में आए 7 गांव के लोग
उद्योगपति जे.पी.ठेसिया इंगोरा तथा आसपास के गांवों में काफी लोकप्रिय हैं। उनके समर्थन में 7 गांव के लोग थाने पहुंच गए और उन्हें छुड़ाने की अपील करने लगे। इसमें काफी संख्या में पुरुष एवं महिलाएं भी थीं।

आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Babra's Doner Misbehavior In Police
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Surat

      Trending Now

      Top