Home »Gujarat »Surat» Debate On Social Media For PM Modi 32 Feet Statue Built From Amit Shah Statue In Surat

मोदी का 22 फीट का स्टेच्यू अमित शाह की प्रतिमा से बनाया गया

dainikbhaskar.com | Apr 17, 2017, 15:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सोशल मीडिया में पीएम मोदी का 22 फीट का स्टेच्यू बना चर्चा का केंद्र।

सूरत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के गुजरात प्रवास पर थे। उनके स्वागत में पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया था। शहर के विभिन्न स्थानों पर मोदी के कट आउट लगाए गए थे। दूसरी ओर उनका 22 फीट का स्टेच्यू तैयार किया गया था, जिसे सेल्फी पाइंट की तरह बनाया गया। वास्तव में यह स्टेच्यू अमित शाह की प्रतिमा से बनाया गया था। ऐसी चर्चा पूरे शहर में चल रही है। केवल चेहरा ही बदला गया है…
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की शाम को सूरत आ गए थे। उन्हें जिन रास्तों से होकर गुजरना था, उन रास्तों को दुल्हन की तरह सजाया गया था। पूरा शहर गंदगीमुक्त था। शहर की सफाई देखकर दिल्ली से आए अधिकारी भी हैरान रह गए। राहुल राज मॉल की बाजू में प्रधानमंत्री का 22 फीट ऊंचा स्टेच्यू तैयार किया गया था। जिसे सेल्फी पाइंट का रूप दिया गया। सोशल मीडिया में यह चर्चा है कि वास्तव में यह स्टेच्यू अमित शाह का था, जिसे ताबड़तोड़ पीएम का रूप दिया गया। केवल चेहरा बदलकर स्टेच्यू को यह रूप दिया गया।
ताबड़तोड़ किया गया सुधार
सोशल मीडिया में पीएम मोदी के स्टेच्यू को लेकर यह बात फैल गई थी कि यह स्टेच्यू अमित शाह का है। तो इसे वहां से हटा दिया गया था। उसके बाद उसमें थोड़ा सा फेरफार कर फिर से खड़ा कर दिया गया। इस बार केवल चेहरा ही बदला गया, बाकी पूरा लुक पुराने स्टेच्यू जैसा ही था। पहले स्टेच्यू का चेहरा बिलकुल अमित शाह की तरह ही लग रहा था। जिसे तुरंत सुधार कर पीएम का रूप दिया गया। पर स्टेच्यू अभी भी वास्तविक नहीं लग रहा है। सोशल मीडिया में जो चर्चा चल रही है, उसे गलत नहीं कहा जा सकता।
आगे की स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Debate On Social Media For PM Modi 32 Feet Statue Built From Amit Shah Statue In Surat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Surat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top