Home »Gujarat »Surat » Gujarat Board Exam Classroom Girl Student Unconscious In Surat

सूरत में बोर्ड की परीक्षा के दौरान छात्रा बेहोश, अस्पताल पहुंचाया

dainikbhaskar.com | Mar 17, 2017, 15:46 IST

परीक्षा के दौरान छात्रा बेहोश हो गई।

सूरत। अडाजण की एक स्कूल में दसवीं बोर्ड की परीक्षा चल रही थी, अचानक एक छात्रा परीक्षा हॉल में बेहोश हो गई। उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। अब उसकी हालत सामान्य है। उक्त छात्रा के बारे में यह जानकारी मिली है कि दो महीने पहले भी वह इसी तरह बेहोश हो गई थी। विज्ञान का दूसरा पेपर था…
कक्षा दसवीं बोर्ड की परीक्षा का आज विज्ञान का दूसरा पेपर था। इससे उमरपाडा के दाणावड गांव की छात्रा तन्वी श्यामसिंह वसावा सूरत केंद्र में परीक्षा देने आई थी। तन्वी एक्सटर्नल परीक्षा दे रही थी। आज अडाजण की स्वामीनारायण स्कूल में पेपर शुरू होनेक दो घंटे बाद तन्वी परीक्षा हॉल में बेहोश हो गई। इससे दूसरे स्टूडेंट्स घबरा गए। तन्वी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत सामान्य है।
दो महीने पहले भी बेहोश हो गई थी
तन्वी के साथ उसके माता-पिता भी वहां आए थे। वे परीक्षा केंद्र के बाहर ही थे। इससे तन्वी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। उसके साथ-साथ वे भी पहुंच गए। तन्वी के पिता ने बताया कि दो महीने पहले भी तन्वी इसी तरह बेहोश हो गई थी। इस समय डॉक्टरों ने उसे आब्जर्वेशन में रखा है।

आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Gujarat Board Exam Classroom Girl Student Unconscious In Surat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Surat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top