Home »Gujarat »Surat » One Minuit 2104 People Cleaning Record Built At Udhana Vijayanagar Stadium In Surat

एक मिनट में 2104 लोगों ने एक साथ स्वच्छता कर बनाया रिकॉर्ड

dainikbhaskar.com | Mar 15, 2017, 16:14 IST

उघना में महास्वच्छता कार्यक्रमका आयोजन किया गया।

सूरत। उघना मं महास्वच्छता कार्यक्रम के आयोजन किया गया, जिसमें काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया। कए साथ एक मिनट में 2104 लोगों ने स्वच्छता कर मेक्सिको का रिकॉर्ड तोड़ा। जिसे गिनीस बुक में दर्ज कर लिया गया है। सांसद के जन्म दिन पर…
उघना में विजयानगर स्टेडियम में नवसारी के सांसद सी.आर. पाटिल के जन्म दिन को लेकर यूथ फॉर गुजरात द्वारा महास्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में बच्चों से लेकर बूढ़ों ने भाग लिया। इस महास्वच्छता अभियान में 2104 लोगों ने एक साथ एक मिनट में स्वच्छता की। जिसे गिनीस वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड में दर्ज कर लिया गया है। इन दौरान सभी लोगों ने यह संकल्प लिया कि वे दर साल 100 घंटे स्वच्छता काम करेंगे।
मेक्सिको का रिकॉर्ड तोड़ा
इस महास्वच्छता अभियान को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा गया। अनोखे रिकॉर्ड के साथ सांसद सी.आर.पाटिल को जन्म दिन की भेंट दी गई। इस दौरान गिनीज बुक के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि स्वच्छता को लेकर इसके पहले इस तरह का रिकॉर्ड मेक्सिको के नाम पर था। जहां 1000 लोगों ने एक साथ मिलकर सफाई की थी। आज सूरत में 2104 लोगों ने एक साथ स्वच्छता कर मेक्सको का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: One Minuit 2104 People Cleaning Record Built At Udhana Vijayanagar Stadium In Surat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Surat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top