Home »Gujarat »Surat » Surat Katargam Area Parked Car Burn By Women Whole Event Catch In CCTV

दोस्त के घर के पास कार पार्क करना पड़ा महंगा, महिला ने लगाई आग

dainikbhaskar.com | Mar 18, 2017, 18:19 IST

दोस्त के घर के सामने पार्क की हुई कार को महिला ने जला डाला।

सूरत। कतारगाम में एक दोस्त के घर के सामने कार पार्क करना महंगा पड़ा। रात में कार में अचानक आग लग गई। करीब के सीसीटीवी की जांच करने पर पता चला कि कार को जला डालने में किसी महिला की भूमिका है। घटना की शिकायत पुलिस स्टेशन में कर दी गई है। कार की बाजू में जलाया कचरा…
अमरोली में रहने वाले हरेशभाई अपने दोस्त के घर के सामने अपनी कार पार्क की। कार पार्क करने से वहां रहने वाली भारती बेन को यह नागवार गुजरा। उसने रात में कार के पास कचरा जलाया। जिससे कार में आग लग गई। कार जलकर खाक हो गई। जब इस घटना की जांच के लिए करीब का सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई, तो पता चला कि कार को जलाने में एक महिला की महत्वपूर्ण भूमिका है। इससे कार मालिक ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है।
महिला ने दी थी धमकी
मामले की जांच कर रही पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। पूछताछ में पता चला कि उक्त महिला ने कार मालिक से कहा था कि कार यहां से हटा लें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। इससे पुलिस अब इस दिशा में जांच कर रही है।
आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Surat Katargam Area Parked Car Burn By Women Whole Event Catch In CCTV
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Surat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top