Home »Gujarat »Surat» Sex Relation Between Brother And Sister

PIX: बच्ची के जन्म पर खुला बहन और 2 साल छोटे भाई के अवैध संबंध का राज!

Harendrasinh Barad | Apr 04, 2013, 00:05 IST

  • बारडोली (गुजरात)। सामाजिक ताने-बाने के बिखराव को प्रदर्शित करती यह घटना है सोनगढ़ तहसील के एक गांव की, जहां एक नाबालिग अपने छोटे भाई के बच्चे की मां बन गई। घटना का खुलासा एक बच्ची का जन्म होने के बाद हुआ। यहां आश्चर्य की बात यह है कि बहन की उम्र जहां 17 साल है, वहीं भाई की उम्र मात्र 15 साल।

    बहन ने ही यह बात स्वीकार की, कि एक दिन दोनों भाई-बहन घर पर अकेले एक फिल्म देख रहे थे। फिल्म के कुछ उत्तेजक दृश्यों को देखकर उसके मन में सगे भाई के प्रति ही शारीरिक आकषर्ण उत्पन्न हो गया और इनके बीच शारीरिक संबंध हो गए। लेकिन बात यहीं तक सीमित नहीं रही और अब ये अक्सर शारीरिक संबंध स्थापित करने लगे। अंतत: बहन गर्भवती हो गई।


    आगे पढ़ें, क्यों परिजनों को नाबालिग के गर्भवती होने का पता नहीं चल सका...

  • नाबालिग ने गर्भवती होने की बात परिजनों से छुपाए रखी। जब उसका पेट बढ़ने लगा तो उसने पेट में गांठ होने की बात बताई। परिजनों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और छोटा-मोटा उपचार चलता रहा। जब गर्भ आठ महीने का हो गया तब नाबालिग के पेट में तेज दर्द होने लगा। परिजनों ने उसी मेडिकल जांच करवाई और उसके गर्भवती होने की बात सामने आ गई।

  • हालांकि गर्भ 8 महीने का हो चुका था, इसलिए बच्चे के जन्म के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं था। अंतत: नाबालिग ने एक बच्ची को जन्म दिया। यहां परिवार की खुशकिस्मती यह रही कि इस बच्ची को गांव के ही एक परिवार ने गोद ले लिया है।

  • 16 वर्ष की उम्र में सेक्स का कानून बन गया होता तो..

    हाल ही में यह मामला जोरों पर उठा था कि इच्छानुसार सेक्स करने की उम्र 16 साल कर दी जाए। हालांकि विरोध के कारण सरकार को इस नए कानून का विचार ठंडे बस्ते में डालना पड़ गया था। कम से कम इस घटना से तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर यह कानून अमल में होता तो इसके कितने गंभीर परिणाम सामने आते?

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: sex relation between brother and sister
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Surat

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top