Home »Gujarat »Vadodra » Red On Eleven Ice-Factory By Health Department In Vadodara

गर्मी में बर्फ का गोला खाने के पहले सावधान! देख लें ये नजारा…

dainikbhaskar.com | Mar 17, 2017, 11:45 IST

आइस फैक्टरी में अखाद्य बर्फ का नाश करते हुए कार्पोरेशन के कर्मचारी।

वडोदरा। गर्मी ने दबे पांव दस्तक देना शुरू कर दिया है। ऐसे में बर्फ का गोला ही है, जो आम आदमी की पहुंच में होता है। पर इस बर्फ को जहां रखा जाता है, यदि उस स्थान को एक बार देख लिया जाए, तो शायद ही कभी बर्फ का गोला खाने की इच्छा हो। यहां की एक फैक्टरी समेत 11 स्थानों पर जब छापा मारा गया, तो ऐसा दृश्य दिखाई दिया।फैक्टरी को नोटिस…
छापे के दौरान फैक्टरी को नोटिस दिया गया है। बिना क्लोरिन का 130 किलो बर्फ और पानी के 5900 पाऊच का नाश किया गया। स्वास्थ्य विभाग की दो टीमों द्वारा चलाए गए मिशन में सलाटवाडा की आइस फैक्टरी, कारेलीबाग इंडस्ट्रीज एस्टेट की आइस फैक्टरी, शास्त्री ब्रिज के नीचे स्थित कोल्ड स्टोरेज, गोरवा एस्टेट की दो आइस फैक्टरियों, मकरपुरा जाआईडीसी की दो आइस फैक्टरियों और कोल्ड स्टोरेज और एक मैनुफैक्चरिंग यूनिट की जांच की गई।
बिना क्लोरिन का बर्फ स्वास्थ्य के लिए हानिकारक
महानगर सेवा सदन के फूड इंस्पेक्टर ने बताया कि क्लोरीनेशन के बिना बर्फ स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। स्वास्थ्य विभाग की इस सक्रियता से बर्फ के व्यवसायियों में हड़कम्प है।

आगेकी स्लाइड्स में देखेंPHOTOS...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Red On Eleven Ice-Factory By Health Department In Vadodara
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Vadodra

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top