Home »Gujarat »Vadodra» Itching Powder Put In Deans Chair

PIX: कुलपति को सबक सिखाने प्रोफेसर ने की शर्मनाक हरकत

divyabhaskar network | Feb 20, 2013, 12:15 IST

  • वडोदरा। गुजरात के महाराजा सयाजीराव विश्वविद्यालय (एमएस यूनिवर्सिटी) के एक प्रोफेसर डॉ. घनश्याम सोलंकी को गिरफ्तार किया गया है। विधि विभाग के प्रोफेसर सोलंकी पर आरोप है कि उन्होंने यूनिवर्सिटी के कुलपति की कुर्सी पर खुजली वाला पाउडर डाल दिया। सोलंकी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पिछले हफ्ते लेटलतीफी के लिए विभाग के डीन प्रो. डॉ. एसएस भट्टाचार्य ने सोलंकी को डांट लगाई थी। इस बात से वे नाराज थे।

    घटना 16 फरवरी को यूनिवर्सिटी की मेजबानी में हुए एक राष्ट्रीय परिसंवाद के दौरान हुई। पाउडर का असर इतनी तेजी से हुआ कुलपति को कार्यक्रम छोड़ कर जाना पड़ा। उन्हें इलाज के बाद ही राहत मिल सकी। सोमवार को पुलिस ने सोलंकी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सोलंकी ने यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार व पुलिस अधिकारियों के समक्ष अपनी हरकत के लिए माफी मांगी। हालांकि यूनिवर्सिटी ने प्रोफेसर सोलंकी को निलंबित कर दिया है।

    आगे पढ़ें क्यों किया प्रोफेसर ने ऐसा...


  • डीन को सबक सिखाना चाहते थे प्रोफेसर सोलंकी :

    प्रोफेसर सोलंकी ने पुलिस को बताया है कि वे डीन को सबक सिखाना चाहते थे। इसलिए सेमिनार के दौरान मंच पर डीन के लिए चिन्हित कुर्सी पर खुजली वाला पाउडर डाल दिया। लेकिन अंतिम समय में बैठने की व्यवस्था बदल गई और कुलपति पाउडर की चपेट में आ गए।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: itching powder put in deans chair
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Vadodra

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top