Home »Gujarat »Politicians» Advance Booking For Bands For Victory In Election

मतगणना से पहले ही कर ली है भाजपा उम्मीदवारों ने बैंडबाजों की बुकिंग

divyabhaskar network | Dec 19, 2012, 12:21 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
मतगणना से पहले ही कर ली है भाजपा उम्मीदवारों ने बैंडबाजों की बुकिंग

भावनगर। गुजरात में चुनावी धूम शांत हो गई है और अब सबकी निगाहें 20 दिसंबर को होने वाली मतगणना पर टिकी हुई हैं। लेकिन मतगणना से पहले ही भाजपा के कई उम्मीदवार अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। इतना हीं नहीं, कईयों ने तो विजय रैली की तैयारियां भी पूरी कर रखी हैं। इसके लिए बैंड-बाजों की एडवांस बुकिंग भी हो चुकी है।

पिछले चुनावों की तुलना में इस बार गुजरात में रिकॉर्ड मतदान हुआ है। हालांकि भाजपा की जीत की आशा तो पहले से ही थी, लेकिन मतदान के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों ने भाजपाईयों को और खुश कर दिया है। आमतौर पर मतगणना के दिन बैंड-बाजों की भारी कमी हो जाती है, इसलिए कई भाजपा उम्मीदवारों ने इनकी एडवांस बुकिंग करवा ली है।

बैड-बाजों की बुकिंग के साथ ही कार्यकर्ताओं को अबील, गुलाल, फूल व फूलों के हार तैयार करवाने के निर्देश भी दे दिए गए हैं, ताकि एन वक्त पर इन वस्तुओं की कमी का सामना न करना पड़े।

आपको बताते चलें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में हुआ है। पहला 13 दिसंबर को और दूसरे चरण का मतदान 17 दिसंबर को हुआ है। 20 दिसंबर को मतगणना होनी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: advance booking for bands for victory in election
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Politicians

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top