Home »Gujarat »Politicians» BJP MLA Disappeared From Hospital 8 Suspend

गुजरात चुनाव : भाजपा विधायक अस्पताल से गायब, पीएसआई सहित 8 सस्पेंड

Ketan Dave | Dec 18, 2012, 15:28 IST

  • अहमदाबाद। मंगलवार सुबह से अस्पताल से लापता भाजपा विधायक जेठा भरवाड मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद अंतत: सामने आ गए। जेठा भरवाड का इस मामले में अब कहना है कि वे फरार नहीं हुए थे, बल्कि घर आ गए थे।



    भरवाड को कल शाम को शहर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उल्लेखनीय है कि सोमवार को गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण का मतदान था। इसी बीच मध्य गुजरात के शहेरा तालुका के तरसंग गांव में जेठाभाई भरवाड और कांग्रेस कार्यकर्ताओं बीच हिंसक विवाद हो गया था। कथित तौर पर कांग्रेस समर्थकों ने भरवाड पर पथराव कर दिया था और बचाव में भरवाड के सुरक्षाकर्मी ने आठ राउंड गोलियां चला दीं थीं।

    घटना में जेठा भरवाड, अंगरक्षक, चालक तथा अन्य तीन व्यक्ति जख्मी हुए थे। भरवाड को इलाज के लिए शाम को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।, लेकिन आज तड़के साढ़े तीन बजे से वे अस्पताल से गुम हो गए थे। भरवाड को उनके निजी वाहन से अस्पताल लाया गया था। इस समय उनके साथ हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल सहित 7 पुलिसकर्मी थे।

    आगे पढ़ें तस्वीरों के साथ...

  • सुबह के चार बजे जब भरवाड दिखाई नहीं दिए तो पूरे अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। लगभग 4 घंटे की खोजबीन के बाद भी जब भरवाड का कहीं पता नहीं चला तो स्थानीय पुलिस थाने में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी गई थी।

  • उल्लेखनीय है कि सोमवार को मध्य गुजरात के पांच जिलों की 40, उत्तर गुजरात की 32, अहमदाबाद शहर की 17 और कच्छ जिले की 6 सीटों के लिए मतदान हो रहा था। पहले चरण में 87 सीटों के लिए मतदान हो चुका है, जिसमें रिकॉर्ड 80 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था। मतगणना 20 दिसंबर को होगी।

  • इस बारे में गांधीनगर पुलिस का कहना है कि भरवाड को गिरफ्तार नहीं किया गया था। इस मामले में सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: BJP MLA disappeared from hospital 8 suspend
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Politicians

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top