Home »Gujarat »Politicians » Congress Leaders Expressed Happiness To Be Something Like This

PICS: भाजपाई बनने पर कुछ इस तरह खुशी जाहिर की कांग्रेसी नेताओं ने...

divyabhaskar network | Dec 07, 2012, 11:56 AM IST

अहमदाबाद। वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरहरि अमीन गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनका पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर दशरथभाई पटेल भी मौजूद थे। नए-नए भाजपाई बने दशरथ ने मुलाकात के बाद मोदी को गोद में उठा लिया। दशरथभाई इससे पहले कांग्रेस की किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष थे। कांग्रेस के टिकट पर वे तीन बार चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन सफल नहीं हो सके। अब उन्होंने भाजपा में नई शुरूआत की है।



अमीन का यह कदम गुजरात कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश मुख्यालय में अमीन को समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किया। सहकारिता और क्रिकेट की राजनीतिक में दखल रखने वाले अमीन लेउवा पटेल समाज से हैं।


अमीन का भाजपा प्रवेश सौराष्ट्र में पटेलकार्ड फैक्टर को प्रभावित कर सकता है। क्योंकि पटेल समाज के वोट सौराष्ट्र में निर्णायक हैं। वे चिमन पटेल की सरकार में उप-मुख्यमंत्री भी रहे हैं। अमीन के प्रवेश के वक्त पूर्व गृहराज्यमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। अमीन कांग्रेस से टिकट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे थे। रविवार को उन्होंने शक्ति प्रदर्शन भी किया था, तभी से माना जा रहा था कि वे भाजपा में जा सकते हैं।



देखें तस्वीरें...(फोटो : कल्पेश भट्ट)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Congress leaders expressed happiness to be something like this
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Politicians

      Trending Now

      Top