Home »Gujarat »News » Due To Rain Crop And Salt Industry Loss In Gujarat

बारिश के चलते रवि फसल व नमक उद्योग को भारी नुकसान की संभावना

divyabhaskar network | Jan 25, 2013, 16:31 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

अहमदाबाद। मध्य राजस्थान और उत्तर गुजरात में बने अपर एयर सरक्युलेशन की वजह से राज्य का मौसम अचानक बदल गया है। गुजरात के सौराष्ट्र, कच्छ और उत्तर गुजरात के कई इलाकों में आधे इंच वर्षा दर्ज हुई है।

बे-मौसमी बरसात की वजह से राज्य में गेहुं, जीरा, रवि फसल और नमक उद्योग को काफी नुकसान की संभावना व्यक्त की गई है। इतना ही नहीं अलगे 24 घंटो के दौरान राज्य के सभी शहरों के तापमान में 3 से 4 डिग्री की गिरावट आने की संभावना है।

मौसम विभाग के आंकडो के मुताबिक मध्य राजस्थान व उत्तर गुजरात में अपर एर सक्यरुलेशन की वजह से बनासकांठा के पाटण जिले के वाराही और सांतलपुर में अचानक बारिश हुई।

भुज जिले के गठशीशा, रापर, भचाउ में सुबह आधा इंच बारिश हुई। इसी तरह कच्छ के अंजार, मुन्द्रा, मांडवी, नखत्राणा, लखपत और गांधीधाम में भी बुंदाबांदी की वजह से तापमान में गिरावट आ गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: due to rain crop and salt industry loss in gujarat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top