Home »Gujarat »Politicians » I Will Commit Suicide If The Sir Creek Land Given To Industrialists

'सर क्रीक की जमीन उद्योगपतियों को दी तो आत्महत्या कर लूंगा'

divyabhaskar network | Dec 17, 2012, 08:59 AM IST

'सर क्रीक की जमीन उद्योगपतियों को दी तो आत्महत्या कर लूंगा'

गांधीनगर। गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने कहा है कि अगर नरेंद्र मोदी ने सिर क्रीक की जमीन उद्योगपतियों को दी तो वे आत्मदाह कर लेंगे। रविवार को उन्होंने कहा कि गुजरात के नागरिकों की कीमत पर मुट्ठी भर उद्योगपतियों को मालामाल करने वाले मोदी जान लें कि सिर क्रीक पर मछुआरों का अधिकार है। उन्होंने गुजरात सरकार पर रोटी-कपड़ा व मकान सरीखी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में देरी का भी आरोप लगाया।


मोढवाडिया ने दावा किया कि गुजरात की जनता ने सरकार की विफलता के विरोध में जबरदस्त मतदान किया है। उन्होंने कहा, 'भाजपा की मुंह में राम बगल में छुरी' नीति को लोग पहचान गए हैं। हार को सामने देख भयभीत मोदी विवेक खो बैठे हैं। उन्हें यह मालूम नहीं रहता कि वे क्या बोल रहे हैं। वे 'शेर आया. ..शेर आया' की तर्ज पर नकली मुद्दे उछाल रहे हैं।


जनता देगी 112: पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 112 सीटों पर जीत मिलने का विश्वास जताया। उन्होंने कहा कि जनता में भाजपा विरोधी अंडरकरंट है। वहीं नेता प्रतिपक्ष शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि सिर क्रीक का मुद्दा मोदी की हताशा दर्शाता है। यह मुद्दा विदेश मंत्री के कार्यक्षेत्र में आता है। लेकिन गुजरात के मुख्यमंत्री कहते हैं कि गृहमंत्री के साथ बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा होनी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: i will commit suicide if the Sir Creek land given to industrialists
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Politicians

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top