Home »Gujarat »Vadodra» Irfan Pathan Said On Controversy With Narendra Modi

मोदी के साथ दिखाई देने के बाद हुए विवाद पर इरफान बोले!

divyabhaskar network | Dec 15, 2012, 00:05 IST

  • वडोदरा (गुजरात)। बीते बुधवार को खेड़ा जिले में मोदी के साथ मंच पर भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान नजर आए थे। मुख्यमंत्री मोदी के साथ मंच साझा करने पर काफी विवाद खड़ा हो गया था।


    लेकिन इस मामले पर इरफान पठान ने साफ कर दिया है कि उनकी राजनीति में कोई रुचि नहीं, क्योंकि वे राजनीति से उनका दूर-दूर तक का रिश्ता नहीं है। इरफान ने कहा है कि उनका ध्यान सिर्फ अपने खेल पर ही केंद्रित है।




    आगे पढें किस तरह हुआ था विवाद :

  • इरफान पठान ने कहा कि राजनीति से मेरा कोई संबंध नहीं है। मैं एक क्रिकेटर हूं और फिलहाल चोट से बाहर आने की कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि रणजी ट्रॉफी में वडोदरा टीम की ओर से खेलते हुए वे जख्मी हो गए थे।

  • बुधवार को खेडा में मोदी के साथ मंच पर जब इरफान पठान नजर आए तो उनकी काफी चर्चा हुई। हालांकि इरफान ने मोदी के साथ सिर्फ मंच साझा किया था। उन्होंने मोदी या बीजेपी के संदर्भ में कोई भाषण नहीं दिया था, लेकिन मोदी के साथ वे भी लोगों का अभिवादन करते नजर आए थे।

  • सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोदी के साथ मंच पर नजर आने के बाद इरफान पठान के घर ढेरों फोन आए थे। लगभग सभी लोग फोन पर यही पूछ रहे थे कि क्या इरफान पठान ने भाजपा पार्टी ज्वॉइन कर ली है।

  • सूत्रों ने बताया कि इरफान के साथ उनके भाई व भारतीय क्रिकेट युसुफ पठान ने भी बीजेपी के इस चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया था। इस मामले में भाजपा के प्रवक्ता निर्मला सीताराम ने बताया कि इरफान सेलिब्रिटी हैं। वे किसी पार्टी से नहीं जुड़े हैं और उनका ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर ही है।

  • इस मामले पर विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने बयान दिया था कि मोदी एक चिंतित व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं। इसलिए वे इरफान को अपने साथ लाकर लोगों को आश्चर्य में डालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे भूल रहे हैं कि उन्हें इस तरह के प्रयासों से कोई फायदा नहीं मिलने वाला।

  • सलमान खुर्शीद के बयान पर भाजपा के रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि इरफान पठान ने खुद ही मोदी के साथ जुडऩे का निर्णय किया है, क्योंकि वे मोदी के कार्यों से प्रभावित हैं। मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस को यह देखकर इतना बुरा क्यों लग रहा है।

  • दूसरी तरफ भूतपूर्व क्रिकेटर और सांसद कीर्ति आजाद ने इस मामले में अपनी राय देते हुए कहा था कि पठान का चुनाव अभियान में जुडऩे का निर्णय उनका व्यक्तिगत निर्णय है। मेरे पिता भी एक कांग्रेसी मंत्री थे और मैं उनके साथ बैठा करता था तो इसमें गलत क्या हुआ।

    इसके साथ ही आजाद ने यह भी कहा था, 'जब मैं प्रथम श्रेणी का क्रिकेट खेला करता था और आज राजनीति में हूं। मुझे नहीं लगता कि किसी के व्यक्तिगत निर्णय को भी मुद्दा बनाया जाना चाहिए।'

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Irfan pathan said on controversy with narendra modi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Vadodra

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top