Home »Gujarat »Politicians » Jethalal And Dayabhahi Reached In Bhuj

न सलमान न शाहरुख, ये है गुजरात के असल दबंग, खुद ही देख लीजिए....

divyabhasakr network | Dec 15, 2012, 14:29 PM IST

भुज (गुजरात)। गुजरात विधानसभा के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का शनिवार आखिरी दिन है। इसलिए सभी दलों ने प्रचार के लिए पूरे गुजरात में अपनी ताकत झोंक दी है। इसी तारतम्य में लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मुख्य कलाकार जेठालाल (दिलीप जोशी) और दया भाभी (दिशा वाकाणी) भाजपा के प्रचार के लिए शनिवार को भुज पहुंचे।

उनके साथ बॉलीवुड के दिग्दर्शक नीरज वोरा भी उपस्थित थे। टीम ने भुज और आसपास के ग्रामीण इलाकों में भाजपा का जबर्दस्त चुनाव प्रचार किया। अपने पंसदीदा सीरियल और उसके मुख्य कलाकार जेठालाला-दयाभाभी को देखने जनसैलाब उमड़ पड़ा।

यहां भी जेठालाल-दयाभाभी अपने चिर-परिचित अंदाज में ही नजर आए और भाजपा के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताने का निवेदन किया। इस समय गुजरात के चुनावी मैदान में सेलिब्रिटीज की पूरी फौज उतरी हुई है। लेकिन दयाभाभी और जेठालाल की बात अलग है। इन्हें निहारने के लिए उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि गुजरात के असल सेलिब्रिटीज यही हैं।


देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें....

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Jethalal and dayabhahi reached in bhuj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Politicians

          Trending Now

          Top