Home »Gujarat »Politicians » Ministers Clothes Dirty By Sonia Helicopter

PHOTOS: सोनिया गांधी के हैलीकॉप्टर ने नेताओं के कपड़े किए गंदे

divyabhaskar network | Dec 08, 2012, 12:22 PM IST

मांडवी (गुजरात)। गुजरात में चुनाव प्रचार को मजबूती देने के लिए कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी शुक्रवार को गुजरात पहुंची। सभा स्थल गोडसंबा में उनके हैलीकॉप्टर को देखते ही कांग्रेस के सारे दिग्ग्ज नेता हैलीपैड पर जा पहुंचे। सभी लोग कतारबद्ध होकर हैलीकॉप्टर के लैंड करने की प्रतीक्षा करने लगे।

सभी नेता सफेद पोशाक में चमचमा रहे थे। दूसरी तरफ हैलीपैड वाली जगह धूल वाली थी। इसलिए जैसे ही हैलीकॉप्टर नीचे आया, हवा से धूल का गुबार छा गया और सारे नेताओं के कपड़े धूमिल हो गए और नेताओं की टोली अस्त-व्यस्त हो गई।



इसके साथ ही दूसरी समस्या गर्मी को लेकर बनी। सोनिया गांधी की सभा सुबह 11 बजे शुरू होनी थी, लेकिन सुरक्षा कारणों से वे दो घंटे लेट हो गईं। इससे सभा 1 बजे शुरू हो पाई। सभा स्थल पर सिक्युरिटी को ध्यान में रखते हुए यहां मंडप नहीं बनाया गया था, जिससे तपती दुपहरी में लोगों का हाल-बेहाल हो गया। कई महिलाएं अपने बच्चों के साथ यहां मौजूद थी इसलिए चिलचिलाती गर्मी की वजह से उनके लिए यह सभा काफी परेशानी वाली साबित हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: ministers clothes dirty by sonia helicopter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top