Home »Gujarat »News » Missing Businessman’S Scelton Met After Five Years

पांच साल बाद मिले पुणे के ‘लापता’ व्यवसायी के अवशेष

divyabhaskar network | Jan 22, 2013, 10:47 AM IST

भावनगर (गुजरात)। भावनगर की एक बरसाती नदी में सितंबर-2007 में संबंधियों के साथ बहे केवलचंद सोनीग्रा नामक व्यक्ति का अस्थिपंजर शनिवार को यहां मिला। अस्थिपंजर सिहोर में एक खेत तालाब की खुदाई के दौरान मिला। इसके पास से मिले मोबाइल, हाथ घड़ी, बेल्ट, पर्स एवं बूट आदि चीजें भी मिली हैं। इनके आधार पर अस्थिपंजर की पहचान हुई है। पीड़ित के परिवारजन मंगलवार को भावनगर पहुंच रहे हैं।


सूनी हो गई थी छह बहनों की मांग

इस हादसे में छह सगी बहनों की सूनी हो गई थी। दरअसल, पुणे-महाराष्ट्र के निवासी सात जैन परिवार जैनतीर्थनगरी पालीताणा में दर्शन को आए थे। यहां से पुणे वापस लौट रहे थे। सभी सात साढूभाई एक कार में सवार थे। परिवारों की महिलाएं साथ में चल रही बस में सवार थीं। साढ़ूभाईयों की कार बरसाती पानी की चपेट में आकर स्थानीय कालूभार नदी में बह गई थी।

रेस्क्यू ऑपरेशन में केवल भेरूमल सिरोही को बचाया जा सका था। अन्य पांच साढूभाइयों के शव घटना के बाद मिले थे। एक शव अभी तक नहीं मिला था। घटना के बाद शोक संतृघ्त परिवारों ने पालीताणा में ही अंतिम क्रिया कर दी थी। हादसे में छह साढूभाइयों की मौत हो गई थी।


देखें तस्वीरें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: missing businessman’s scelton met after five years
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From News

      Trending Now

      Top