Home »Gujarat »News» Modi Refused To Give Ground For Pakistan Woman Cricket Team

महिला पाक क्रिकेट टीम को ग्राउंड देने से गुजरात सरकार का इंकार

divyabhaskar network | Jan 17, 2013, 11:33 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
महिला पाक क्रिकेट टीम को ग्राउंड देने से गुजरात सरकार का इंकार

अहमदाबाद। मुंबई में होने वाले महिला क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तान के खेलने पर गाज गिर सकती है। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ((जीसीए)) ने बुधवार को उसके मैचों की मेजबानी करने से इनकार कर दिया। विश्वकप का आयोजन 31 जनवरी से होना है।

शिवसेना और कुछ अन्य हिंदूवादी संगठन पाकिस्तानी टीम के मुंबई में खेलने का विरोध कर रहे हैं। इस कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड ((बीसीसीआई)) ने आईसीसी से मैचस्थल की सुरक्षा की समीक्षा करने को कहा था। यह भी कहा था कि आईसीसी ही तय करे कि मैच मुंबई में हों या कहीं और। उधर, जीसीए ने बुधवार को कहा कि वह इन मैचों की मेजबानी नहीं करेगा। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि ये मैच मुंबई की बजाय गुजरात में कराए जा सकते हैं।


...तो दक्षिण अफ्रीका में हो विश्व कप :

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ((पीसीबी)) ने विश्वकप दक्षिण अफ्रीका स्थानांतरित करने की मांग की है। पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ ने कहा, ‘विश्वकप आईसीसी का इवेंट है। यदि भारत में पर्याप्त सुरक्षा नहीं है तो इसे अन्य देश में स्थानांतरित कर देना चाहिए। दक्षिण अफ्रीका इसके लिए अच्छा विकल्प है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Modi refused to give ground for Pakistan woman cricket team
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top