Home »Gujarat »News » Pakistan Will Be Part Of Vibrant Gujarat 2013

GUJARAT: पाकिस्तान भी लेगा ‘वायब्रंट’ में हिस्सा, 5 मुस्लिम देशों की भी उपस्थिति

divyabhaskar network | Jan 08, 2013, 14:07 PM IST

गांधीनगर। गुजरात की गद्दी लगातार चौथी बार अपने नाम करने वाले नरेंद्र मोदी छठवें वायब्रंट गुजरात समिट को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। मोदी ने भले ही चुनाव में सरक्रीक (पाकिस्तान से लगने वाली गुजरात की समुद्री सीमा) का मुद्दा उठाते हुए पाकिस्तान पर निशाना साधा था और पाकिस्तान से बातचीत तक बंद कर देने की वकालत की थी। लेकिन उन्होंने इस समिट के लिए पाकिस्तान सहित 5 मुस्लिम देशों को भी निमंत्रण भेजा है।


यह समिट गांधीनगर के महात्मा गांधी मंदिर में जापान और कैनेडा के सहयोग से 11 से 13 जनवरी तक आयोजित होगी। गुजरात सरकार के अंतरराष्ट्रीय निवेशक सम्मेलन में अमेरिका, ब्रिटेन, रूस, चीन, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया सहित दुनिया भर के उद्योग जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं।

समिट की खासियत यही है कि इस बार इसमें ओमान, सउदी अरब, तुर्की और संयुक्त अरब अमीरात जैसे देशों के प्रतिनिधि मंडल भी शामिल होंगे।


देखें तस्वीरें..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: pakistan will be part of vibrant gujarat 2013
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top