Home »Gujarat »Surat » Raj Babbar Public Meeting At Surat

सुल्तान जान लेता है, कभी देता नहीं : राज बब्बर

divyabhaskar network | Dec 10, 2012, 11:58 AM IST

सूरत। रविवार रात को शाहपोर में आयोजित कांग्रेस की एक सभा में सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल का गला खराब हो गया। इसलिए उन्होंने कुछ ही मिनट का भाषण दिया। अपने संबोधन में उन्होंने गुजरात के विकास के दावे को खोखला बताया। उन्होंने कहा, यहां तो बेचने वालों ने चमन ही बेच डाला।


इसके बाद कांग्रेसी सांसद और अभिनेता राज बब्बर ने माइक थाम लिया और कहा, मोदी लोकशाही की बात करते हैं, लेकिन शायद वे नहीं जानते, लोकशाही के लिए कुर्बानी देनी पड़ती है। इंदिरा जी ने दी, राजीव गांधी ने दी। सुल्तान का मतलब तो तानाशाह होता है। सुल्तान सिर्फ जान लेता है, जान देता नहीं।


भाजपा का गढ़ समझे जाने वाले सूरत के अमरोली इलाके में काग्रेस प्रत्याशी की चुनावी सभा में जनता को संबोधित करने पहुंचे बब्बर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर गुजरात में वाकई में विकास हुआ होता तो मोदी अपने चुनावी घोषणा पत्र में 50 लाख लोगों को घर बनाने की बातें नहीं करते। उल्लेखनीय है कि हाल ही में अहमद पटेल ने मोदी को 'सुल्तान' कहा था।


देखें तस्वीरें....

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Raj babbar public meeting at surat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Surat

      Trending Now

      Top